scriptपुलिस को सामने देख घबराए ‘भेड़िया’ ने खुद को गोली मारी, मौके पर ही मौत | Gangster Sanjay from Haryana shoots himself in jhunjhunu Rajasthan | Patrika News
झुंझुनू

पुलिस को सामने देख घबराए ‘भेड़िया’ ने खुद को गोली मारी, मौके पर ही मौत

राजस्थान में हरियाणा के गैंगस्टर ने खुद को गोली मारी, बदमाश संजय उर्फ भेड़िया के खिलाफ लूट, अपहरण सहित 20 से ज्यादा मामले थे दर्ज, हरियाणा पुलिस ने झुंझुनूं में घेरा तो बदमाश करने लगा फायरिंग, पहले हवाई फायर फिर जमीन पर और तीसरी गोली सिर में मार दी जान

झुंझुनूMay 14, 2024 / 04:25 pm

pushpendra shekhawat

harayana gangster
राजस्थान के झुंझुनूं जिले के सिंघाना थाना इलाके के खानुपर गांव के पास एक बदमाश ने पुलिस से घिरने पर खुद को गोली मार ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतक बदमाश संजय उर्फ भेड़िया हरियाणा का गैंगस्टर था। उस पर लूट व अपहरण सहित अनेक मामले दर्ज थे। हरियाणा पुलिस उसके काफी समय से पीछे थी।
जानकारी के अनुसार हरियाणा पुलिस बदमाश संजय उर्फ भेड़िया का काफी समय से पीछा कर रही थी। पुलिस नारनौल के सीमा पर स्थित राजस्थान के झुंझुनूं जिले के खानपुर गांव तक पहुंच गई थी। यहां बदमाश भेडिया के मेहराणा के पास बूटीनाथ आश्रम में छिपा होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने चारों ओर से घेराबंदी की। पुलिस से घिरा देख बदमाश ने खुद के सिर में गोली मार ली। घायल बदमाश को पुलिस सिंघाना के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बदमाश संजय हरियाणा के चरखी दादरी का रहने वाला था। बदमाश के खिलाफ लूट, अपहरण सहित 20 से अधिक मामले दर्ज थे। हरियाणा पुलिस ने बदमाश पर पांच हजार रुपए का इनाम रखा हुआ था।
तीन फायर किए
पुलिस ने घेराबंदी के बाद बदमाश संजय उर्फ भेडिया को सरेंडर करने के लिए कहा। इस पर बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। बदमाश ने सबसे पहले हवा में फायर किया। इसके बाद उसने दूसरा फायर जमीन पर किया, लेकिन इसके बाद भी जब पुलिस आगे बढ़ती रही तो अंत में उसने अपने सिर में तीसरा फायर कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

Hindi News/ Jhunjhunu / पुलिस को सामने देख घबराए ‘भेड़िया’ ने खुद को गोली मारी, मौके पर ही मौत

ट्रेंडिंग वीडियो