scriptAttack : डिस्कॉम के संविदाकर्मियों को पीटा कैम्पर के कांच फोड़े | Patrika News
जोधपुर

Attack : डिस्कॉम के संविदाकर्मियों को पीटा कैम्पर के कांच फोड़े

– बिजली फॉल्ट मरम्मत करने के जाने के दौरान रास्ता रोकने का प्रयास, फिर पीटा

जोधपुरMay 09, 2024 / 12:16 am

Vikas Choudhary

ps banar

पुलिस स्टेशन बनाड़।

जोधपुर.

बनाड़थानान्तर्गत गुजरावास गांव में विद्युत फॉल्ट ठीक करने के दौरान कुछ युवकों ने डिस्कॉम के संविदाकर्मियों से मारपीट व गाली-गलैच की। साथ ही कैम्पर के कांच भी फोड़ दिए।

पुलिस के अनुसार नांदड़ी निवासी डिस्कॉम के संविदाकर्मी बालाराम पुत्र मंगलाराम प्रजापत व राजाराम पुत्र लक्ष्मीनारायण जांगिड ने गुजरावास में सांसियों की ढाणी निवासी गणपत सांसी व दो-तीन अन्य के खिलाफ मारपीट व तोड़-फोड़ की एफआइआर दर्ज करवाई है। आरोप है कि गुजरावास में विद्युत कटौती की शिकायत मिलने पर रात को दोनों संविदाकर्मी कैम्पर लेकर रवाना हुए। गुजरावास में कुछ युवकों ने जबरन रोकने का प्रयास किया, लेकिन संविदाकर्मियों ने गाड़ी नहीं रोकी। दोनों गुजरावास पहुंचे और सीढि़यों से पोल पर चढ़कर बिजली सप्लाई सुचारू करने का प्रयास शुरू किया। इतने में आरोपी वहां आए और मारपीट व गाली गलौच की। कैम्पर के कांच फोड़ दिए। आस-पास के लोगों ने बीच बचाव कर उन्हें छुड़ाया।

अफीम का 336 ग्राम दूध जब्त, युवक गिरफ्तार

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस ने पाल में मंदिर के पीछे एक युवक को गिरफ्तार कर अफीम का 336 ग्राम दूध जब्त किया। वह किसी युवक को यह मादक पदार्थ सप्लाई करने आया था। थानाधिकारी नितिन दवे ने बताया कि सुरेन्द्र गोदारा के पास मादक पदार्थ होने और पाल में मंदिर के पास किसी को सप्लाई देने के लिए आने की सूचना मिली। पुलिस ने मंदिर के पीछे सुनसान गली में दबिश दी, जहां पुलिस को देख सुरेन्द्र भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास अफीम का 336 ग्राम दूध जब्त किया गया। एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर कापरड़ा थानान्तर्गत बोयल गांव में गोदारों की ढाणी निवासी सुरेन्द्र गोदारा (20) पुत्र रामनिवास जाट को गिरफ्तार किया। वह अफीम का दूध किससे लाया था इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Hindi News/ Jodhpur / Attack : डिस्कॉम के संविदाकर्मियों को पीटा कैम्पर के कांच फोड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो