scriptफोटो खिंचवाकर जांची उपस्थिति…निगम कर्मचारियों में हड़कप | Patrika News
जोधपुर

फोटो खिंचवाकर जांची उपस्थिति…निगम कर्मचारियों में हड़कप

नगर निगम उत्तर में बुधवार को कर्मचारियों में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब वे हाजिरी रजिस्टर में हस्ताक्षर करने के बाद अपने स्थान पर बैठे और उनके फोटो खींचने शुरू किए गए। एक बार तो कर्मचारियों को समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है। कुछ समय बाद उन्हें पता चला कि हाजिरी की […]

जोधपुरMay 23, 2024 / 08:00 pm

Saurabh Purohit

नगर निगम उत्तर में बुधवार को कर्मचारियों में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब वे हाजिरी रजिस्टर में हस्ताक्षर करने के बाद अपने स्थान पर बैठे और उनके फोटो खींचने शुरू किए गए। एक बार तो कर्मचारियों को समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है। कुछ समय बाद उन्हें पता चला कि हाजिरी की क्रॉस चेकिंग हो रही है। दरअसल, नगर निगम उत्तर के कर्मचारियों के सीट पर नहीं मिलने की शिकायत पर निगम उत्तर के आयुक्त अतुल प्रकाश ने बुधवार को अचानक कर्मचारियों के फोटो लेने के साथ ही हाजिरी रजिस्टर भी चैक किए। निगम में सुबह-सुबह हुई इस चैकिंग में दो कर्मचारी अनुपस्थित मिले।
एक-एक कमरे में पहुंचे कार्यालय अधीक्षक

निगम उत्तर आयुक्त के आदेश के बाद कार्यालय अधीक्षक सलामत खान और आयुक्त के पीए सेक्शन के कर्मचारी निगम उत्तर के हर अनुभाग के कमरों में पहुंचे। उनके कमरों में जाने की भनक जैसे-जैसे कर्मचारियों को मिलती रही, वे अपने साथी कर्मचारियों को बताते रहे। इसके चलते सभी कर्मचारी फोटो लेने से पहले ही अपनी-अपनी सीटों में बैठ गए।

© 2024 All Rights Reserved. Powered by Summit

Hindi News/ Jodhpur / फोटो खिंचवाकर जांची उपस्थिति…निगम कर्मचारियों में हड़कप

ट्रेंडिंग वीडियो