scriptJodhpur Crime : गाजियाबाद से जोधपुर आकर की थी चोरी, एक साल बाद पकड़ा | Jodhpur Crime: He came to Jodhpur from Ghaziabad and committed theft, caught after one year | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur Crime : गाजियाबाद से जोधपुर आकर की थी चोरी, एक साल बाद पकड़ा

– मकान में चोरी का खुलासा

जोधपुरMay 22, 2024 / 12:30 am

Vikas Choudhary

theft of UP

बनाड़ थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जोधपुर.

बनाड़ थाना पुलिस ने नांदड़ी के इन्द्रप्रस्थ नगर स्थित सूने मकान से चोरी के मामले में एक साल से फरार आरोपी को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया। वह नकबजनी करने के लिए जोधपुर आया था। आरोपी काफी शातिर है। गाजियाबाद व जयपुर के कई थानों में चोरी-नकबजनी व मारपीट आदि के 10 मामले दर्ज हैं।
थानाधिकारी प्रेमदान अनुसार इन्द्रप्रस्थ नगर निवासी राकेश बाबू श्रीवास्तव के मकान में गत वर्ष मई में रात में ताले तोड़कर चोर अंदर घुसे। अलमारियों के ताले तोड़ अनेक सिक्के, भगवान गणेश व लक्ष्मी की मूर्तियां चुरा ले गए थे। 24 मई 2023 को बनाड़ थाने में मामला दर्ज कराया था। तलाश के बाद शमशाद को गिरफ्तार किया, जबकि फिरोज फरार हो गया। उसके उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में होने की सूचना पर एएसआइपरसाराम के नेतृत्व में टीम भेजी गई। गाजियाबाद में यासनीगढ़ीडासना निवासी फिरोज खान पुत्र बाबूूद्दीन को गिरफ्तार कर लिया।

छह महीने से फरार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि गत वर्ष 4 नवम्बर को मारपीट का मामला दर्ज किया गया था। आरोपी सुनील जाट भूमिगत हो गया था। गश्त के दौरान उसके नांदड़ी में चाय की एक थड़ी पर बैठे होने का पता लगा। पुलिस ने थड़ी पर दबिश देकर मूलत: नागौर जिले में पादू कला के बेडास कल्ला गांव हाल नांदड़ी निवासी सुनील कलवानिया पुत्र धन्नाराम जाट को गिरफ्तार किया।

Hindi News/ Jodhpur / Jodhpur Crime : गाजियाबाद से जोधपुर आकर की थी चोरी, एक साल बाद पकड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो