scriptबीच सड़क युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिसवाले को धक्का दिया फिर पैर छुए…कारण पर नहीं होगा भरोसा | Girl Video viral high voltage drama road at midnight in Kanpur | Patrika News
कानपुर

बीच सड़क युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिसवाले को धक्का दिया फिर पैर छुए…कारण पर नहीं होगा भरोसा

UP Crime: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक युवती ने बीच सड़क जमकर हंगामा किया। नशे में धुत युवती ने पुलिसकर्मियों से भी अभद्रता की। आधी रात बीच सड़क हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कानपुरMay 08, 2024 / 03:25 pm

Vishnu Bajpai

Kanpur Girl Viral Video
Kanpur Girl Viral Video: उत्तर प्रदेश के कानपुर में किदवई नगर के गुमटी बाजार में बीती रात युवती ने बीच सड़क उत्पात मचा दिया। युवती के हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें लड़की बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा करती दिख रही है। जहां लड़की ड्रामा कर रही है, वहां पर एक पुलिस चौकी भी है। लड़की की नौटंकी देख मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उसे समझाने की कोशिश की तो वो पुलिसवालों से ही भिड़ गई। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

रात में चौराहे पर पुलिस चौकी के सामने हुआ तमाशा

वायरल वीडियो में कानपुर के किदवई नगर क्षेत्र स्थित गुमटी चौराहे पर आधी रात नशे में झूमती लड़की दिख रही है। बताया जा रहा है कि युवती ने पुरुष पुलिसकर्मियों को धक्का दिया। इस दौरान उसका दुपट्टा गिर गया। एक पुलिसवाले ने दुपट्टा उठाकर उसे दिया। इसपर महिला ने दुपट्टा लौटाते हुए पुलिसकर्मी के पैर भी छुए।
यह भी पढ़ेंः मुरादाबाद में पूर्व विधायक की बेटी से रेप, आरोपी सपा नेता ने ब्लैकमेलिंग कर 6 करोड़ वसूले

इतना ही नहीं पुलिस वालों के सामने अपने कपड़े उतारने लग। जिसे देख पुलिसकर्मियों को पीछे हटना पड़ा और इस लड़की की बदतमीजी को रोकने के लिए महिला सिपाहियों को बुलाया गया। ये हंगामा काफी देर तक चलता रहा। इसके बाद महिला सिपाहियों ने लड़की को गाड़ी में बैठाया और थाने ले गईं। पुलिस ने महिला के नशे में होने की पुष्टि की है।

डिप्रेशन का शिकार थी महिला, कानपुर पुलिस ने बताई सच्चाई

नजीराबाद थाना प्रभारी कौशलेंद्र सिंह के अनुसार युवती डिप्रेशन का शिकार थी। उसने शराब पीकर बीच सड़क हंगामा किया था। पुलिस युवती के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। वह किसी बात से काफी परेशान लग रही है। इस कारण एक घंटे थाने में बैठाने के बाद उसे समझाकर वूमेन स्टॉप सेंटर नौबस्ता में एडमिट करवा दिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Hindi News/ Kanpur / बीच सड़क युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिसवाले को धक्का दिया फिर पैर छुए…कारण पर नहीं होगा भरोसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो