scriptकानपुर: सपा विधायक इरफान सोलंकी पर फिर नहीं आया फैसला | Kanpur: Decision not come even today on SP MLA Irfan Solanki | Patrika News
कानपुर

कानपुर: सपा विधायक इरफान सोलंकी पर फिर नहीं आया फैसला

महाराजगंज जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी पर आने वाला निर्णय एक बार फिर टल गया।‌ अब 4 अप्रैल को अगली तारीख दी गई है।

कानपुरMar 28, 2024 / 06:25 pm

Narendra Awasthi

सपा विधायक इरफान सोलंकी पर फिर नहीं आया फैसला

भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सपा विधायक इरफान सोलंकी

सपा विधायक इरफान सोलंकी को आज भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कानपुर कोर्ट में लाया गया। लेकिन आज एक बार फिर निर्णय नहीं आया। पत्रकारों से बातचीत करते समय हुए इरफान सोलंकी ने कहा कि देर है पर उन्हें न्याय मिलेगा। इसके पहले 19 मार्च को सपा विधायक इरफान सोलंकी को महाराजगंज जेल से लाया गया था। लेकिन न्यायाधीश की छुट्टी पर होने के कारण निर्णय नहीं आया और अगली आज तारीख 28 मार्च दी गई थी। इसके बाद इरफान सोलंकी को वापस महाराजगंज जेल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2024: केरल निवासी हाजी के साथ सपा समर्थकों ने निकाला जुलूस, 110 पर मुकदमा

आगजनी के मामले में अदालत ने सपा विधायक इरफान सोलंकी उसके भाई रिजवान सोलंकी सहित पांच आरोपियों पर निर्णय आना है। जिसमें इरफान सोलंकी महाराजगंज जेल में बंद है। जिन्हें आज भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अदालत में लाया गया। ‌रमजान के मौके पर इरफान सोलंकी सफेद पठानी कुर्ता और पैजामा अदालत पहुंचे। केवल यही कहते रहे की इंसाफ की जीत होगी।

4 अप्रैल को आएगा निर्णय

इस संबंध में अधिवक्ता ने बताया कि आज निर्णय नहीं आ सका। क्योंकि जजमेंट तैयार नहीं हो पाया है। अब 4 अप्रैल को अगली तारीख दी गई है। उस दिन इरफान सोलंकी को भी तलब किया गया है। निर्णय में हो रही देरी को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने बताया कि बहुत ही महत्वपूर्ण और संवेदनशील मामला है। इसलिए अदालत भी काफी गंभीरता से देखती है। ‌

Home / Kanpur / कानपुर: सपा विधायक इरफान सोलंकी पर फिर नहीं आया फैसला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो