scriptKota Suicide Case : नहीं थम रहा सुसाइड का सिलसिला, एक और कोचिंग छात्र ने की खुदकुशी | Another Kota student commits suicide : NEET aspirant hangs self, 6th case this year | Patrika News
कोटा

Kota Suicide Case : नहीं थम रहा सुसाइड का सिलसिला, एक और कोचिंग छात्र ने की खुदकुशी

Coaching Student Commits Suicide In Kota : मामले की जांच कर रही विज्ञान नगर थाना पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमोर्टम करवाया जाएगा।

कोटाMar 26, 2024 / 12:59 pm

जमील खान

Another Coaching Student Commits Suicide In Kota

Kota Suicide Case : कोटा में नहीं थम रहा सुसाइड का सिलसिला, एक और कोचिंग छात्र ने की खुदकुशी

Another Coaching Student Commits Suicide In Kota : कोचिंग हब कहे जाने वाले राजस्थान के कोटा में स्टूडेंट्स के आत्महत्या करने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मंगलवार को नीट की तैयारी कर रहे एक और छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक छात्र की पहचान उरुज खान के रूप में हुई है और वह उत्तर प्रदेश के कन्नौज का रहने वाला है। वह पिछले एक साल से कोटा में रहकर परीक्षा की तैयारी कर रहा था। मृतक डकनिया रोड स्थित एक सोसाइटी में रह रहा था।

मामले की जांच कर रही विज्ञान नगर थाना पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमोर्टम करवाया जाएगा। उल्लेखनीय है कि पिछले साल परीक्षाओं की तैयारी कर रहे कुल 27 छात्र-छात्राओं ने आत्महत्या कर ली थी। वहीं, 2024 में अब तक कुल 6 स्टूडेंट्स सुसाइड कर चुके हैं।

परिजनों ने दोस्तों को किया फोन, तब पता चला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक छात्र के परिजनों ने मंगलवार सुबह उसे फोन किया था, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया, जिसके बाद परिजनों ने उसके दोस्तों को फोन किया। मौके पर पहुंचे दोस्तों ने मकान मालिकन को इसकी सूचना दी। इसके बाद गार्ड को बुलाया गया। गार्ड ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो छात्र पंखे पर लटका मिला। शव को फंदे से उतारकर एमबीएस अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है। परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमोर्टम करवाया जाएगा। छात्र के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Home / Kota / Kota Suicide Case : नहीं थम रहा सुसाइड का सिलसिला, एक और कोचिंग छात्र ने की खुदकुशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो