scriptकॉलेज के छात्रों ने धाक जमाने के लिए किए हवाई फायर, पुलिस ने धर दबोचे | College students fired in the air to show off, police caught them | Patrika News
कोटा

कॉलेज के छात्रों ने धाक जमाने के लिए किए हवाई फायर, पुलिस ने धर दबोचे

कोटा के महावीर नगर विस्तार योजना क्षेत्र में एयरगन से हवा में फायर करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

कोटाMay 09, 2024 / 12:44 am

Deepak Sharma

एयरगन से हवा में फायर करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

एयरगन से हवा में फायर करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

कोटा के महावीर नगर विस्तार योजना क्षेत्र में एयरगन से हवा में फायर करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने जिस युवक से एयरगन ली, उसे भी गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी महेन्द्र मारू ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में कबूला कि कॉलोनी व लोगों में धाक जमाने व अलग पहचान बनाने के लिए उन्होंने हवाई फायर किया था। एयरगन उसके दोस्त दीपक प्रजापति की है। उसी से एयरगन लेकर आए थे। पुलिस ने एयरगन बरामद कर दीपक को भी गिरफ्तार कर लिया।
बाइक नम्बर से ट्रेस हुए आरोपी
पुलिस ने घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी देखे तो बाइक पर सवार दो युवक एयरगन से हवा में फायर कर तेज गति से निकलते नजर आए। वाहन नम्बर ट्रेस कर युवकों की तलाश में पुलिस टीमें लगाई गई। टीमों ने अनुसंधान के बाद आरोपी बादल (18 साल 7 माह) निवासी खैराबाद रामगंजमण्डी, रोहित धाकड़ (19) निवासी सोहनखेड़ी थाना रामगंजमण्डी व दीपक प्रजापति (19) निवासी मारुति कॉलोनी रामगंजमंडी को गिरफ्तार किया। तीनों आरोपी महावीर नगर विस्तार योजना में किराये से कमरा लेकर रहते हैं। तीनों आरोपी कॉलेज में पढ़ाई करते हैं।

Hindi News/ Kota / कॉलेज के छात्रों ने धाक जमाने के लिए किए हवाई फायर, पुलिस ने धर दबोचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो