scriptवोट देने की सजा! आरोप- कांग्रेस के पक्ष में वोट किया तो बीजेपी नेताओं ने पीटा, जानें पूरा मामला | lok sabha election 2024 news voter voted in favour of congress morena bjp leaders beat them up | Patrika News
मोरेना

वोट देने की सजा! आरोप- कांग्रेस के पक्ष में वोट किया तो बीजेपी नेताओं ने पीटा, जानें पूरा मामला

MP Loksabha 2024 News : मुरैना में लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के दौरान बीजेपी नेताओं ने मतदाताओं से जमकर मारपीट की। मतदाता ने कांग्रेस को वोट दिया था। इसी वजह बीजेपी नेताओं ने पिटाई कर दी।

मोरेनाMay 07, 2024 / 11:29 pm

Himanshu Singh

morena crime
मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। यहां दो लोगों से मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ितों का आरोप है कि उनहोंने कांग्रेस को वोट दिया था इसलिए उन्हें बीजेपी नेताओं ने पीटा है। मारपीट में दोनों वोटर घायल हुए हैं। पीड़ितो ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह मामला मुरैना जिले के नगरा थाना इलाके के पुरा गांव का है। आरोप है कि यहां मतदान क्रमांक-216 रायचंद के पुरा में मतदान के दौरान बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस के पक्ष में वोट करने वाले मतदाताओं से मारपीट की है। इस मारपीट में दो लोग घायल हो गए। जिसके बाद दोनों घायलों को पोरसा अस्पताल भेजा गया। जहां उनका इलाज किया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि, चंबल में विधानसभा 2023 के दौरान भी मारपीट की शिकायतें आई थी। यहां कई इलाकों में तो शांतिपूर्ण मतदान होता है, लेकिन कुछ ग्रामीण इलाकों में गोली चलना, हत्या और मारपीट की घटना लगभग हर चुनाव में होती है। ऐसा कहा जाता है कि चुनाव को लेकर यहां के लोगों के बीच वर्चस्व की लड़ाई रहती है।

Hindi News/ Morena / वोट देने की सजा! आरोप- कांग्रेस के पक्ष में वोट किया तो बीजेपी नेताओं ने पीटा, जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो