scriptरेत भी चुराते हैं और स्टंट दिखाकर प्रशासन को भी चिढ़ाते हैं एमपी के बेखौफ रेत माफिया, Video Viral | MP fearless sand mafia also steals sand and teases administration by showing stunt Video Viral | Patrika News
मोरेना

रेत भी चुराते हैं और स्टंट दिखाकर प्रशासन को भी चिढ़ाते हैं एमपी के बेखौफ रेत माफिया, Video Viral

चंबल नदी से रेत खनन और परिवहन तो कर ही रहे हैं। साथ ही, अपनी निडरता के वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर लगातार प्रशासन को चिढ़ाते भी रहते हैं।

मोरेनाApr 08, 2024 / 03:32 pm

Faiz

sand mafia stunt video viral

रेत भी चुराते हैं और स्टंट दिखाकर प्रशासन को भी चिढ़ाते हैं एमपी के बेखौफ रेत माफिया, Video Viral

प्रशासन द्वारा किए जा रहे कार्रवाई के तमाम दावों के बावजूद मध्य प्रदेश में रेत मापियाओं के हौसले बेहद बुलंद हैं। हालात ये हैं कि ये रेत माफिया बड़े पैमाने पर बेखौफ होकर रत की चोरी तो करते ही हैं, साथ ही अपने बेखौफ रवैय्ये दिखाकर प्रसासन को लगातार चिढ़ाते भी हैं। ताजा मामला मुरैना से सामने आया है, जहां चंबल नदी पर रेत का अवैध खनन और परिवहन तो धड़ल्ले से जारी है ही यहां ये बेखौफ रेत माफिया घाट पर ही जानलेवा स्टंट दिखा रहे हैं। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जिले में रेत माफिया कितने बेखौफ हैं, इसका अंदाजा इसी वीडियो से लगाया जा सकता है, जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। माफिया लगातार चंबल नदी से रेत खनन और परिवहन तो कर ही रहे हैं। साथ ही, अपनी निडरता के वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर लगातार प्रशासन को चिढ़ाते भी रहते हैं। कमाल की बात तो ये है कि इस सब के बावजूद भी प्रशासन के हाथ हमेशा खाली ही रहते हैं।

 

यह भी पढ़ें- हेड मास्टर ने महिला टीचर से जैसे ही ली रिश्वत तो सामने खड़ी थी लोकायुक्त की टीम, देखें Video

 

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wi2g2

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ये बेखौफ माफिया रेत से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली पर खतरनाक स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। हद तो तब हो गई जब माफिया चलती ट्रैक्टर पर नाचने लगा। बता दें कि आए दिन रेत माफियाओं के स्टंट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, बावजूद इसके प्रशासन इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

 

यह भी पढ़ें- अगर कोई मुझे कहे कि सड़क पर आ जाओ तो क्या सिंधिया परिवार चुप रहेगा ? जानें केंद्रीय मंत्री ऐसा क्यों बोले, वीडियो वायरल

 

खनन और परिवहन का खेल प्रशासन के संरक्षण में चल रहा है ? दो दिन पहले नेशनल हाईवे- 44 पर स्टंट करने के दौरान एक ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए थे। जबकि ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई थी। इस घटना के बाद भी माफियाओं में किसी तरह का डर नहीं दिखाई दिया है। ये लोग हमेशा जानलेवा स्टंट दिकाकर हमेशा मौत को न्योता देते रहते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि क्या प्रशासन इस बार कोई ठोस कार्रवाई करता है या फिर दावे करके भुला देता है ?

Home / Morena / रेत भी चुराते हैं और स्टंट दिखाकर प्रशासन को भी चिढ़ाते हैं एमपी के बेखौफ रेत माफिया, Video Viral

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो