script3 दिन में माफी मांगें, वरना… संजय राउत को मुख्यमंत्री शिंदे ने इस वजह से भेजा लीगल नोटिस | Shiv Sena Eknath Shinde send defamation notice to Sanjay Raut | Patrika News
मुंबई

3 दिन में माफी मांगें, वरना… संजय राउत को मुख्यमंत्री शिंदे ने इस वजह से भेजा लीगल नोटिस

Eknath Shinde on Sanjay Raut : शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के कार्यकारी संपादक संजय राउत को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मानहानि का नोटिस भेजा है। इससे राउत की मुश्किलें बढ़ने की आशंका है।

मुंबईMay 29, 2024 / 06:46 pm

Dinesh Dubey

Eknath Shinde Sanjay Raut Notice
Sanjay Raut Defamation Notice : शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की तरफ से राज्यसभा सांसद राउत को मानहानि का नोटिस भेजा गया है। राउत लगभग हर दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शिंदे गुट पर हमला बोलते हैं। इसके अलावा वें शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के जरिये भी शिवसेना प्रमुख शिंदे पर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं। लेकिन अब सीएम शिंदे ने राउत के कथित आरोपों पर कानूनी कार्रवाई करने का मन बना लिया और उन्हें लीगल नोटिस भेजा है।
शिवसेना प्रमुख एकनाथ शिंदे द्वारा भेजे गए मानहानि नोटिस में संजय राउत को चेतावनी दी गई है कि वह तीन दिन के अंदर अपने झूठे आरोपों के लिए माफी मांगें अन्यथा उनके खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी। संजय राउत ‘सामना’ के कार्यकारी संपादक है।

यह भी पढ़ें

पुणे हिट एंड रन कांड की हो CBI जांच! विपक्ष की मांग के बाद सीएम ने दिया बड़ा आदेश

उद्धव गुट की तरफ से हाल ही में सामना में लिखे लेख में आरोप लगाया गया था कि एकनाथ शिंदे ने लोकसभा चुनाव में पैसे बांटे थे। इस संदर्भ में नोटिस में कहा गया है कि अगर संजय राउत ने माफी नहीं मांगी तो उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा। शिंदे ने यह नोटिस अपने वकीलों के माध्यम से राउत को भेजा है।

क्या है मामला?

संजय राउत ने ‘सामना’ में लिखे लेख में सीएम शिंदे पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने एकनाथ शिंदे पर अजित दादा के खिलाफ साजिश रचने का भी आरोप लगाया। इसमें दावा किया गया था कि शिंदे खेमे की तरफ से हर निर्वाचन क्षेत्र में कम से कम 25 से 30 करोड़ रुपये बांटे गए। कई उम्मीदवारों के लिए एक अलग बजट तय था। शिंदे और उनके तंत्र ने अजित पवार का कोई भी उम्मीदवार निर्वाचित न हो, इसके लिए विशेष प्रयास किए हैं।

संजय राउत बोले- अब आएगा मजा!

मुख्यमंत्री शिंदे के नोटिस पर संजय राउत ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया कि ‘इसे कहते हैं उल्टा चोर कोतवाल को डांटे… अब आएगा मजा!!’ संजय राउत फिलहाल विदेश में हैं। वहां से लौटने के बाद वह इस संबंध में क्या फैसला लेते हैं, यह देखना अहम होगा।

Hindi News/ Mumbai / 3 दिन में माफी मांगें, वरना… संजय राउत को मुख्यमंत्री शिंदे ने इस वजह से भेजा लीगल नोटिस

ट्रेंडिंग वीडियो