scriptPM Modi: ‘सारे शहजादों का शटर गिरने वाला है’, बक्सर में पीएम मोदी ने परिवारवाद को लेकर विपक्षी दलों पर बोला हमला | The shutters of all the princes are about to fall PM Modi in Buxar attacked opposition parties over nepotism | Patrika News
राष्ट्रीय

PM Modi: ‘सारे शहजादों का शटर गिरने वाला है’, बक्सर में पीएम मोदी ने परिवारवाद को लेकर विपक्षी दलों पर बोला हमला

PM Modi in Bihar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक चुनावी रैली में कहा कि चार जून के बाद सारे शहजादों का शटर गिरने वाला है। बिहार के शहजादे अब आराम से जमानत और अमानत का काम देखेंगे।

नई दिल्लीMay 25, 2024 / 07:47 pm

Paritosh Shahi

PM Modi in Bihar: बिहार के बक्सर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक चुनावी रैली में कहा कि चार जून के बाद सारे शहजादों का शटर गिरने वाला है। बिहार के शहजादे अब आराम से जमानत और अमानत का काम देखेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे ने भी छुट्टियों की तैयारी शुरू कर दी है। यूपी के शहजादे को तो शायद सदमा लग गया होगा। उन्होंने अखिलेश यादव को लेकर तंज कसते हुए कहा कि वे कल कह रहे थे कि बनारस में मोदी चुनाव हारने वाला है। इतना ही नहीं इन्होंने यह भी कह दिया कि यूपी में 80 के 80 सीटें इंडी गठबंधन के लोग जीत रहे हैं। बार-बार साइकिल पंक्चर होने का सदमा लग गया या फिर कांग्रेस के शहजादे की संगत में आ गए।

मनेर के लड्डू बटेंगे

पीएम मोदी ने नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें ऐसी संगत से बचना चाहिए। 2024 के चुनाव में वैसे ही इनकी गपोड़बाजी खुल जाने वाली है, जैसे 2022 के विधानसभा चुनाव में हुआ। 4 जून को बिहार में मनेर के लड्डू बटेंगे। उन्होंने बक्सर की चर्चा करते हुए कहा कि पवित्र यज्ञ में आसुरी शक्तियां जब विघ्न डाल रही थी तब प्रभु श्री राम ने यहां आकर आसुरी शक्तियों का वध किया था। आज भी विकसित राष्ट्र बनाने के यज्ञ में कई बाधाएं डाली जा रही हैं। यह चुनाव पीएम बनाने का चुनाव है। बीते 10 सालों से आपने मोदी को प्रधानमंत्री बनाया। दूसरी ओर, इंडी गठबंधन के लोगों में पीएम कौन होगा, यह तय नहीं है। इंडी गठबंधन की पार्टियों में सिर-फुटव्वल हो रहा है। गठबंधन वाले कह रहे हैं कि पांच साल में पांच प्रधानमंत्री बनेंगे। आपने 10 साल मोदी को जांचा और परखा है।

कांग्रेस कहती है कि देश की संपत्ति पर पहला हक मुस्लिमों का है

पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार को लेकर इंडी गठबंधन को घेरते हुए कहा कि भ्रष्टाचार इनके संस्कारों में है। एनडीए के पास अपना ट्रैक रिकॉर्ड है। दूसरी ओर इंडी गठबंधन वाले कहते हैं कि उन्हें वोट चाहिए। उन्हें वोट सीएए को रद्द कराने के लिए चाहिए। वे घुसपैठिए को फ्री एंट्री कराना चाहते हैं, कश्मीर में 370 वापस लाना चाहते हैं। सीमाओं पर इन्हें बिहार के बेटों का खून बहाना है। ये अपने वोट बैंक के लिए कुछ भी कर सकते हैं। इन्हें आपकी संपत्तियों की एक्सरे करवानी है। कांग्रेस कहती है कि देश की संपत्ति पर पहला हक मुस्लिमों का है।

Hindi News/ National News / PM Modi: ‘सारे शहजादों का शटर गिरने वाला है’, बक्सर में पीएम मोदी ने परिवारवाद को लेकर विपक्षी दलों पर बोला हमला

ट्रेंडिंग वीडियो