scriptरेलवे ट्रैक का विंडो निरीक्षण करते प्रयागराज पहुंचे लखनऊ मंडल के डीआरएम | DRM of Lucknow division reached Prayagraj while inspecting the window of railway track | Patrika News
प्रयागराज

रेलवे ट्रैक का विंडो निरीक्षण करते प्रयागराज पहुंचे लखनऊ मंडल के डीआरएम

लखनऊ मंडल के डीआरएम प्रयागराज पहुंचे। जहां पर उन्होनें कई स्टेशनों का निरीक्षण किया और महाकुंभ के लिए प्रयागराज स्टेशनों पर हो रहे कार्यों को लेकर इंजीनियरों के साथ मीटिंग भी की।

प्रयागराजMay 11, 2024 / 08:30 am

Krishna Rai

शुक्रवार को लखनऊ मंडल के मंडल रेल प्रबंधक एसएस शर्मा ने प्रयागराज का दौरा किया। इस दौरान वह लखनऊ से प्रयागराज ट्रैक का विंडो निरीक्षण करते हुए प्रयागराज पहुुंचे थे। इसके उपरांत प्रयागराज के स्टेशनों पर महाकुंभ के मद्देनजर कराए जा रहे कार्यों को गंभीरता से देखा और कई सुझाव भी दिए। निरीक्षण के बाद डीआरएम आरआर शर्मा ने कुंभ मेलाधिकारी विजय किरण आनंद के साथ बैठक की। जिसमें २०२५ कुंभ मेले के दौरान रेल व्यवस्था को लेकर विस्तृत चर्चा हुई। इस दौरान प्रयागराज मंडल के डीआरएम भी मौजूद रहे।
महाकुंभ के दौरान चाक चौबंद होगी प्रयागराज के रेलवे स्टेशनों की व्यवस्था
महाकुंभ २०२५ को दिव्य भव्य बनाने की हर कावायद काफी तेज चल रही है। हाईवे, ओवरब्रिज, शहर के भीतर की सडक़ों के अलावा शहर के हर रेलवे स्टेशनों को नया स्वरूप दिया जा रहा है। मेले के दौरान रेलवे स्टेशनों की भी व्यवस्था आकर्षक होगी। ट्रेन से आने वाले हर श्रध्दालु को लुभाने के लिए सारे इंतजाम किए जा रहे हैं।

Hindi News/ Prayagraj / रेलवे ट्रैक का विंडो निरीक्षण करते प्रयागराज पहुंचे लखनऊ मंडल के डीआरएम

ट्रेंडिंग वीडियो