scriptAmit Shah visit Chhattisgarh: PM मोदी व राजनाथ सिंह के बाद यहां गरजेंगे अमित शाह, जनसभा को करेंगे संबोधित | CG Loksabha Election 2024: Amit Shah will visit Chhattisgarh tomorrow | Patrika News
रायपुर

Amit Shah visit Chhattisgarh: PM मोदी व राजनाथ सिंह के बाद यहां गरजेंगे अमित शाह, जनसभा को करेंगे संबोधित

Amit Shah visit Chhattisgarh: अमित शाह खैरागढ़ के राजा फतेह सिंह खेल मैदान में विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अपने प्रवास के दौरान राजनांदगांव लोकसभा सीट से प्रत्याशी संतोष पांडेय के पक्ष में प्रचार करेंगे और जनता से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील करेंगे।

रायपुरApr 14, 2024 / 10:48 am

Khyati Parihar

amit_shah_visit_to_chhattisgarh.jpg
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए महज कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में राजनैतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां तेज कर दी है। पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को बस्तर लोकसभा सीट पर होना है जिसके लिए केंद्रीय मंत्री समेत अन्य नेताओं का दौरा चल रहा है। इसी कड़ी में पीएम मोदी व राजनाथ सिंह के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। बता दें कि शाह कल यानी 14 अप्रैल रविवार को राजनांदगांव के दौरे पर आ रहे हैं।
जानकारी के अनुसार अमित शाह खैरागढ़ के राजा फतेह सिंह खेल मैदान में विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अपने प्रवास के दौरान राजनांदगांव लोकसभा सीट से प्रत्याशी संतोष पांडेय के पक्ष में प्रचार करेंगे और जनता से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील करेंगे। बता दें कि शाह आज
दोपहर 2.15 बजे रायपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। यहां से वे हेलीकाप्टर से खैरागढ़ के लिए रवाना होंगे। जहां वे 3 बजे से खैरागढ़ के राजा फतेहसिंह मैदान में चुनावी सभा को 45 मिनट तक संबोधित करेंगे।
वहीं शाह की सभा को लेकर भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है। संभाग प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी, नीलू शर्मा, जिला भाजपाध्यक्ष रमेश पटेल, खैरागढ़ भाजपाध्यक्ष खम्मन ताम्रकार, पूर्व विधायक कोमल जंघेल, जिला पंचायत उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह, सहकारी बैंक के अध्यक्ष सचिन बघेल व गिरिराज सिंह ने चल रही तैयारियों का जायजा लिया। इसके साथ ही वहीं पर एक बैठक भी आयोजित की गई जिसमें सभा को लेकर रणनीति बनाई गई व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां भी सौंपी गई।
यह भी पढ़ें

Rahul Gandhi In CG: PM मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी, बोले- 70 करोड़ लोगों से ज्यादा संपत्ति उनके अमीरों के पास…

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। देशभर में जहां 7 चरणों में चुनाव होंगे, वहीं प्रदेश में तीन चरणों में लोकसभा चुनाव संपन्न होंगे। इनमें 19 अप्रैल, 26 अप्रैल और 7 मई को मतदान होगा। पहले चरण में सिर्फ बस्तर लोकसभा सीट में वोटिंग होगी। इसके बाद दूसरे और तीसरे चरण में अन्य सीटों में मतदान होंगे।

Home / Raipur / Amit Shah visit Chhattisgarh: PM मोदी व राजनाथ सिंह के बाद यहां गरजेंगे अमित शाह, जनसभा को करेंगे संबोधित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो