scriptRahul Gandhi In CG: PM मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी, बोले- 70 करोड़ लोगों से ज्यादा संपत्ति उनके अमीरों के पास… | PM's rich have more property than 70 crore people: Rahul Gandhi | Patrika News
जगदलपुर

Rahul Gandhi In CG: PM मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी, बोले- 70 करोड़ लोगों से ज्यादा संपत्ति उनके अमीरों के पास…

Lok Sabha Election 2024: सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर प्रहार किया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि “लाखों लोग कोरोने के कारण मरे। हर प्रदेश से गरीब लोग घर वापस लौटे… दिल्ली(केंद्र) की सरकार ने कोई मदद नहीं की, किसी की भी मदद नहीं की।

जगदलपुरApr 14, 2024 / 08:36 am

Khyati Parihar

pm_modi_vs_rahul_gandhi_1.jpg
Rahul Gandhi in Bastar: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। जीत हासिल करने लगातार केंद्रीय मंत्रियों का दौरा चल रहा है। इसी कड़ी में कांग्रेस पक्ष में माहौल बनाने आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी दंतेवाड़ा के गीदम पहुंचे। जहां उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया। साथ ही चुनावी सभा में राहुल गांधी ने बस्‍तर के विकास के लिए लोगों से कांग्रेस प्रत्‍याशी कवासी लखमा को वोट देने की अपील की। बता दें कि बस्‍तर लोकसभा सीट पर कवासी लखमा को प्रत्‍याशी बनाया गया है।
यह भी पढ़ें

Rajnath Singh Live in CG: पाकिस्तान भी पहले भारत को आंख दिखाती, PM मोदी ने किया करिश्मा की…दहाड़ उठे राजनाथ सिंह

सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर प्रहार किया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि “लाखों लोग कोरोने के कारण मरे। हर प्रदेश से गरीब लोग घर वापस लौटे… दिल्ली(केंद्र) की सरकार ने कोई मदद नहीं की, किसी की भी मदद नहीं की। पूरा का पूरा फायदा 2-3 अरबपतियों को दे देते हैं… हिंदुस्तान में 22 लोग हैं जिनके पास उतना ही धन है जितना 70 करोड़ हिंदुस्तानी लोगों के पास है… पीएम मोदी 24 घंटा इन 22-25 लोगों की मदद करते रहते हैं।”
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आगे राहुल गांधी ने कहा, “हिंदुस्तान के सब बेरोज़गार युवाओं को सरकार ये अधिकार देगी कि एक साल के लिए निजी कंपनी में, PSUs में, सरकारी कार्यालयों में हिंदुस्तान के बेरोज़गार युवाओं को एक साल की नौकरी मिलेगी जिसमें उनका प्रशिक्षण होगा और 1 साल में उनके बैंक अकाउंट में 1 लाख रुपये दिए जाएंगे। अगर उन्होंने अच्छा काम किया तो उन्हीं संस्थाओं में उन्हें पक्की नौकरी मिलेगी…”

Home / Jagdalpur / Rahul Gandhi In CG: PM मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी, बोले- 70 करोड़ लोगों से ज्यादा संपत्ति उनके अमीरों के पास…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो