scriptसरेआम छात्र नेता को गोलियों से किया छलनी, मामले में 3 के खिलाफ FIR दर्ज | report file on three accused in student leader saurabh pandey murder | Patrika News
राज्य

सरेआम छात्र नेता को गोलियों से किया छलनी, मामले में 3 के खिलाफ FIR दर्ज

मृतक के भाई नीरज की गवाही पर तीन नामजद एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

जैसलमेरFeb 10, 2017 / 04:25 pm

पुनीत कुमार

up

up

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक छात्र नेता की गोली मार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। जहां सिविल लाइंस में बीती रात बाइक सवार बदमाशों ने जल निगमकर्मी यमुना पाण्डेय के पुत्र सौरभ पाण्डेय की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। तो वहीं पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
हत्या करने वाला कातिल छात्र नेता सौरभ का अपना दोस्त निकला। यह पहचान होने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। मृतक के भाई नीरज की गवाही पर तीन नामजद एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल हत्या के कारण का सही पता नहीं चल पाया है।
तो वहीं सौरभ पांडेय के भाई नीरज ने बाताया कि रविवार देर जब वह अपने एक अन्य भाई और उनके साथ टहल रहे थें, तभी बाइक सवार चार बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। जहां घटना के तुरंत बाद सौरभ के दोस्त विक्की, वैभव सिंह, सुनील मौके पर पहुंचे। उनके भाई पर पिस्तौल से फायर झौंक दिए। वे लोग हत्यारों को पकड़ने की कोशिश करते इसके पहले वह फरार हो गए। पुलिस ने जांच में सीसी टीवी फुटेज में बयान को सच पाया, उसके बाद केस दर्ज कर लिया।
इस मामले में सौरभ के हत्या का आरोप जिस विक्की यादव पर लगा है, वह उसका काफी अच्छा दोस्त समझा जाता था। तो वहीं दोनों कई गंभीर अपराध के मामले में एक साथ जेल भी जा चुके हैं।

Home / State / सरेआम छात्र नेता को गोलियों से किया छलनी, मामले में 3 के खिलाफ FIR दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो