scriptमहिला ने फांसी लगाकर की सुसाइड, हाथ पर इन नामों के साथ लिखा- I HATE YOU, झकझोर देगी वजह | Woman commits suicide by hanging herself writes 3 names on her hand with I HATE YOU | Patrika News
सतना

महिला ने फांसी लगाकर की सुसाइड, हाथ पर इन नामों के साथ लिखा- I HATE YOU, झकझोर देगी वजह

पुलिस को महिला के हाथ पर कुछ नाम लिखे नजर आए, जिन्हें महिला ने अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है।

सतनाMar 18, 2024 / 10:56 am

Faiz

women commit sucide

महिला ने फांसी लगाकर की सुसाइड, हाथ पर इन नामों के साथ लिखा- I HATE YOU, झकझोर देगी वजह

सतना. मध्य प्रदेश के मैहर जिले से एक शादीशुदा महिला द्वारा आत्महत्या करने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शादी से महज डेढ़ साल पहले उसकी शादी हुई थी। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस को महिला के हाथ पर कुछ नाम लिखे नजर आए। बताया जा रहा है कि महिला ने उन नामों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है।


मौत को गले लगाने से पहले महिला ने अपने हाथ पर अपने पति, जेठ और जेठानी का नाम लिखा है। साथ ही महिला ने आगे I HATE YOU भी लिखा है। महिला ने इन तीनों लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है।

 

यह भी पढ़ें- कांग्रेस को बड़ा झटका, कमलनाथ के बेहद करीबी नेता भी भाजपा में

 

women commit sucide

वहीं दूसरी तरफ आत्महत्या करने वाली महिला के मायके वालों ने उसके ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला के परिवार ने पति समेत ससुराल पक्ष के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। फिलहाल मामला दर्ज करते हुए सिटी कोतवाली पुलिस जांच में जुट गई है।

 

मैहर जिले की रहने वाली सरला पटेल की शादी ग्राम देऊ मौहारी निवासी रूपनारायण पटेल से डेढ़ साल पहले जनवरी के महीने में हुई थी। दोनों ने कोर्ट पहुंचकर लव मैरिज की थी। रूपनारायण सतना के मारुती नगर में अपने परिवार के साथ रह रहा था। दरअसल मामला यौन शौषण से जुड़ा था। रूपनारायण ने शादी के पहले सरला से झांसा देकर यौन उत्पीड़न किया था। सरला ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो दोनों पक्ष ने समझौता करके दोनों की शादी करा दी, लेकिन शादी के बाद रूपनारायण और उसके परिवार दहेज की मांग करते हुए सरला को प्रताड़ित करने लगे।

 

यह भी पढ़ें- जब बीच सड़क पर सिंधिया को किसानों ने रोका, बोले- महाराज साहब बात सुनो..’ दे डाली धमकी, VIDEO

 

मृतक महिला के घर वालों द्वारा लगाए आरोप के तहत पति रूप नारायण ने एक अन्य महिला से भी शादी कर रखी है। मृतक के पिता का आरोप था कि शादी के बाद से ही सरला को प्रताड़ित करते रहे और आज इसी प्रताड़ना से तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली। मृतका सरला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। हालांकि मौत के पहले उसने अनोखे ढंग से प्रताड़ना का राज खोला और अपनी हथेली पर गुनहगारों के नाम लिखकर ‘आई हैट यू’ लिख लिया था। फिलहाल, पुलिस इनवेस्टिगेशन में जुट गई है।

Home / Satna / महिला ने फांसी लगाकर की सुसाइड, हाथ पर इन नामों के साथ लिखा- I HATE YOU, झकझोर देगी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो