scriptक्या कर लेगा कानून…नेता ने दिखाई धौंस, गरीब ग्रामीण का तुड़वा दिया मकान | Shahdol Congress leader Ex District Panchayat President Nagendra Nath | Patrika News
शाहडोल

क्या कर लेगा कानून…नेता ने दिखाई धौंस, गरीब ग्रामीण का तुड़वा दिया मकान

Shahdol Congress leader Ex District Panchayat President Nagendra Nath नेता की इस करतूत को किसी ने मोबाइल पर रिकार्ड कर लिया और अब इसका वीडियो वायरल हो गया है।

शाहडोलMar 18, 2024 / 07:47 pm

deepak deewan

shahdolneta.png

कांग्रेस नेता पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष नागेंद्र नाथ

Shahdol Congress leader Ex District Panchayat President Nagendra Nath पद मिलते ही नेता कैसे पैंतरे बदलते हैं, यह फिर सामने आ गया है। एमपी के शहडोल में कांग्रेस नेता ने एक ग्रामीण को न केवल सरेआम धमकाया बल्कि उसका मकान भी तुड़वा दिया। नेता की इस करतूत को किसी ने मोबाइल पर रिकार्ड कर लिया और अब इसका वीडियो वायरल हो गया है। इधर पीड़ित ने भी मामले की पुलिस को शिकायत कर दी है। पुलिस जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है।

कांग्रेस नेता पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष नागेंद्र नाथ की खामिडोल के निवासी मुकुंद शर्मा ने शिकायत की है। पीड़ित का कहना है कि नाथ ने उन्हें धमकी दी। जैतपुर थाना के अंतर्गत गांव में ही यह घटना हुई। इलाके में नाथ का खासा प्रभाव है। ऐसे में नेता की शिकायत के मामले में पुलिस क्या कार्रवाई करती है, इसपर सभी की नजर बनी हुई है।

आरोप है कि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष नागेंद्र नाथ ने ग्रामीण को जबरन डांटा। उनके लोगों ने गांव में स्थित मकान को भी तुड़वा दिया। पीड़ित मुकुंद शर्मा के इस मकान में अभी पीएम आवास योजना के अंतर्गत निर्माण कार्य भी चल रहा है। कांग्रेस नेता की इस करतूत का किसी ने वीडियो बना लिया और बाद में इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सोमवार को जैतपुर थाना के खामिडोल गांव में हुई इस घटना के बाद कई लोग डरे हुए हैं। घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मुकुंद शर्मा का मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। तभी वहां पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष नागेंद्र नाथ अपने कुछ लोगों के साथ आए। उन्होंने मुकुंद शर्मा को धमकाना शुरु कर दिया और मकान की दीवारें तुड़वा दीं।

इस घटना का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इस वायरल वीडियो में कांग्रेस नेता नागेंद्र नाथ जहां ग्रामीण को धमकाते दिख रहे हैं वहीं उनके साथ आए लोग मकान की दीवार को तोड़ते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में नागेंद्र नाथ कह रहे हैं कि हम कानून से बढ़ के हैं। वे यह भी कह रहे हैं कि कि हमारे खिलाफ रिपोर्ट करो, पैसा मिलेगा। पीड़ित ग्रामीण ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस फिलहाल जांच की बात कह रही है।

Home / Shahdol / क्या कर लेगा कानून…नेता ने दिखाई धौंस, गरीब ग्रामीण का तुड़वा दिया मकान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो