scriptमेडिकल कॉलेज में सभी छह टयूबवैल रीते, गहराया पेयजल संकट | Patrika News
खास खबर

मेडिकल कॉलेज में सभी छह टयूबवैल रीते, गहराया पेयजल संकट

राजकीय मेडिकल कॉलेज बूंदी के छात्रों को समक्ष पीने का पानी की समस्या आने पर जिला कलक्टर के आदेश के बाद भी जलदाय विभाग के संवेदक ने मंगलवार शाम को एक टैंकर पानी भिजवाया।

बूंदीMay 23, 2024 / 05:11 pm

पंकज जोशी

मेडिकल कॉलेज में सभी छह टयूबवैल रीते, गहराया पेयजल संकट

हिण्डोली मेडिकल कॉलेज में मंगलवार शाम को टैंकर से पानी भरते हुए।

हिण्डोली. राजकीय मेडिकल कॉलेज बूंदी के छात्रों को समक्ष पीने का पानी की समस्या आने पर जिला कलक्टर के आदेश के बाद भी जलदाय विभाग के संवेदक ने मंगलवार शाम को एक टैंकर पानी भिजवाया।
जानकारी अनुसार तालाब गांव स्थित मेडिकल कॉलेज के आसपास लगे आधा दर्जन ट्यूबवेलों ने अचानक पानी देना बंद कर दिया, जिससे छात्रों व स्टाफ के समक्ष गंभीर पेयजल समस्या उत्पन्न हो गई। कुछ दिनों तक छात्रों ने काफी परेशानी महसूस की। बाद में मेडिकल कॉलेज के संवेदक द्वारा उनका निजी टैंकर लगवा कर सुबह-सुबह आधा दर्जन टैंकर से मेडिकल कॉलेज में बने टैंकों को भरवाना शुरू कर दिया।
मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने बताया कि उन्हें पीने व नहाने धोने का पानी फिर भी पर्याप्त नहीं मिल रहा है। यहां पर नियमित रूप से जलापूर्ति होनी चाहिए। शुक्रवार को जिला कलक्टर ने जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंता को मेडिकल कॉलेज के छात्रों को पेयजल उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। उसके बाद मंगलवार को शाम को एक टैंकर पानी डलवाया। बुधवार शाम 6बजे तक पानी का इंतजार करते रहे।
मेडिकल कॉलेज में पानी की समस्या उत्पन्न हो गई है ।जिसके लिए जिला कलेक्टर से जलापूर्ति की मांग की है। उन्होंने पानी की समस्या के समाधान का भरोसा दिलाया। एवं टैंकरों से जल परिवहन के जलदाय विभाग को निर्देश दिए।
गुलाब कंवर प्राचार्य मेडिकल कॉलेज बूंदी।

Hindi News/ Special / मेडिकल कॉलेज में सभी छह टयूबवैल रीते, गहराया पेयजल संकट

ट्रेंडिंग वीडियो