scriptखड़े ट्रक में घुसी कार… गाड़ी के उडे परखच्चे, चित्तौड़गढ़ जा रहे 2 कार सवार की मौके पर मौत | Two car riders died on Jaipur-Ajmer highway in Dudu | Patrika News
जयपुर

खड़े ट्रक में घुसी कार… गाड़ी के उडे परखच्चे, चित्तौड़गढ़ जा रहे 2 कार सवार की मौके पर मौत

राजस्थान के दूदू में जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर शनिवार को ट्रक स्टैण्ड पर दर्दनाक हादसा हो गया।

जयपुरApr 20, 2024 / 08:46 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान के सबसे छोटे जिले दूदू से एक दर्दनाक हादसे की तस्वीर सामने आई है। जहां जिले के जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर बीच शहर में शनिवार शाम ट्रक स्टैण्ड पर दर्दनाक हादसा घटित हो गया। इस हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं एक बाइक सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

बाइक सवार को बचाने में चक्कर में हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार शाम करीब 5.30 बजे एक क्रेटा कार में सवार तीन लोग जयपुर से चितौड़गढ़ जा रहे थे। इसी दौरान हाईवे पर गाड़ी के आगे चल रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और सर्विस रोड पर ट्रक स्टैण्ड पर खड़े एक ट्रक के पीछे जा घुसी।
यह भी पढ़ें

दर्दनाक… परीक्षा देकर लौट रहे सगे भाई-बहन ने तोड़ा दम, मां-बाप बेसुध; गांव में नहीं जले चूल्हे

क्षतिग्रस्त कार से लोगों ने मुश्किल से निकाला

इस हादसे में कार क्षतिग्रस्त होने के कारण तीनों कार सवार बुरी तरह से फंस गए। हादसा होने के तुरंत आसपास के लोग मौके पर पहुचे और पुलिस को सूचना देने के साथ ही कार में फंसे लोगों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। कार में सवार दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक कार सवार गंभीर रूप घायल हो गया। जिसे लोगों ने तुरंत उप जिला अस्पताल पहुंचाया।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में मतदान के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका… इस IPL खिलाड़ी ने की भाजपा ज्वॉइन

पुलिस ने परिजनों को किया सूचित

हादसे में बाइक सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे भी अस्पताल पहुंचाया गया। कार व बाइक सवार दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद एसएमएस अस्पताल जयपुर रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया तथा परिजनों को सूचित किया गया।

Home / Jaipur / खड़े ट्रक में घुसी कार… गाड़ी के उडे परखच्चे, चित्तौड़गढ़ जा रहे 2 कार सवार की मौके पर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो