scriptगठबंधन प्रत्याशी के भाई ने मेनका समर्थकों से की थी मारपीट, चुनाव परिणाम से पहले हुई बड़ी कार्रवाई | Case against brother of alliance candidate in sultanpur | Patrika News
सुल्तानपुर

गठबंधन प्रत्याशी के भाई ने मेनका समर्थकों से की थी मारपीट, चुनाव परिणाम से पहले हुई बड़ी कार्रवाई

– सुलतानपुर में मेनका गांधी के समर्थकों से मारपीट का मामला- पुलिस ने गठबंधन प्रत्याशी के भाई सहित छह के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

सुल्तानपुरMay 18, 2019 / 06:15 pm

Hariom Dwivedi

Maneka Gandhi

गठबंधन प्रत्याशी के भाई ने मेनका समर्थकों से की थी मारपीट, चुनाव परिणाम से पहले हुई बड़ी कार्रवाई

सुलतानपुर. मतदान की तारीख से एक दिन पहले ही देर रात जिला पंचायत अध्यक्ष उषा सिंह के पति के साथ मारपीट कर गाड़ी में तोड़फोड़ करने और उनका अपहरण कर टार्चर करने के मामले में पुलिस ने अपहरण, डकैती एवं मारपीट करने का मामला गठबंधन प्रत्याशी चन्द्रभद्र सिंह सोनू के बाहुबली भाई यशभद्र सिंह मोनू के खिलाफ दर्ज कर लिया है। जिला पंचायत अध्यक्ष उषा सिंह के पति शिवकुमार सिंह की तहरीर पर बाहुबली यशभद्र सिंह “मोनू” समेत आधा दर्जन के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है। इसमें अपहरण और डकैती की भी धाराएं लगाई गई हैं।
जिला पंचायत अध्यक्ष के पति शिवकुमार सिंह ने घटना के सम्बंध में एसपी को रजिस्टर्ड डाक से अवगत कराया था इसमें उन्होंने अपने और जिला पंचायत अध्यक्ष पत्नी तथा गनर के साथ गठबंधन प्रत्याशी चन्द्रभद्र सिंह सोनू के बाहुबली भाई यशभद्र सिंह मोनू और उनके आधा दर्जन साथियों द्वारा गाड़ी में तोड़फोड़ करने, डकैती और अपहरण करके उन्हें टॉर्चर करने का आरोप लगाया था। इस गम्भीर मामले में एसपी अनुराग वत्स के आदेश पर बल्दीराय थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
Case
चुनाव के दिन 12 मई को हुआ था वीडियो वायरल
बल्दीराय थानाक्षेत्र के बहुरावां बाजार से रात 10:15 मिनट पर जिला पंचायत अध्यक्ष पति के अपहरण कर लेने और उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ करने वीडियो मतदान के दिन वायरल हुआ था। मामले में मुन्ना बजरंगी की हत्या करने वाले सुनील राठी के भाई अविनाश राठी को भी नामजद अभियुक्त बनाया गया है। उल्लेखनीय है कि गठबंधन प्रत्याशी चन्द्रभद्र सिंह सोनू और उनके भाई यशभद्र सिंह मोनू की रंजिश जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के समय से चली आ रही है। जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ यशभद्र सिंह मोनू ने दो बार अविश्वास प्रस्ताव लाये, लेकिन उन्हें कामयाबी हासिल नहीं हुई।
देखें वीडियो…

Home / Sultanpur / गठबंधन प्रत्याशी के भाई ने मेनका समर्थकों से की थी मारपीट, चुनाव परिणाम से पहले हुई बड़ी कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो