scriptडाक्टरों की कमी से मेनका गांधी चिंतित, महमूदपुर गांव सांसद आदर्श गांव घोषित | Maneka Gandhi worried due to shortage of doctors Mahmudpur mp adarsh gaon | Patrika News
सुल्तानपुर

डाक्टरों की कमी से मेनका गांधी चिंतित, महमूदपुर गांव सांसद आदर्श गांव घोषित

सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी ने आज सुल्तानपुर संसदीय क्षेत्र के अपने दौरे अंतिम दिन महमूदपुर गांव को गोद लेने की घोषणा की। साथ ही कहाकि, ईमानदारी, सेवा, समर्पण ही हमारे राजनीतिक जीवन की पूंजी हैं।
 

सुल्तानपुरSep 30, 2022 / 11:01 am

Sanjay Kumar Srivastava

maneka_gandhi.jpg
सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी ने आज सुल्तानपुर संसदीय क्षेत्र के अपने दौरे अंतिम दिन महमूदपुर गांव को गोद लेने की घोषणा की। साथ ही कहाकि, ईमानदारी, सेवा, समर्पण ही हमारे राजनीतिक जीवन की पूंजी हैं। मैं काम को लटकाने में नहीं निपटाने में विश्वास करती हूं। मैं चाहती हूं कि जिला प्रशासन के जिम्मेदार लोग भी शासन की मंशानुसार काम को लटकाने में नहीं निपटाने में तेजी लाएं। अपनी तमाम विकास योजनाओं का हिसाब-किताब देते हुए सांसद मेनका गांधी ने कहा, आप मांगते जाओ मैं देती जाऊंगी। मैं हर 15 दिन में तीन दिन के लिए आपकी मुसीबतें दूर करने आतीं हूं। आपकी 50 से 60 हजार मुसीबतों को सुलझा चुकीं हूं।
एक अक्टूबर से निस्तारित होगी गांव की समस्याओं

भगत सिंह को श्रद्धांजलि देते हुए सांसद मेनका गांधी ने युवाओं को प्रेरित करते हुए कहा कि हिम्मत न हारो तुम, एक सुनहरी सुबह का आगमन होने वाला है। जिले में बढ़ती जनसमस्याओं के निस्तारण के लिए विकास विभाग व राजस्व विभाग के कर्मचारियों व अधिकारियों के आपसी समन्वय से आगामी एक अक्टूबर से प्रत्येक गांव में हर सप्ताह लेखपाल व ग्राम पंचायत अधिकारी स्थलीय निस्तारण करेंगे।
यह भी पढ़े – School Holidays in October 2022 : अक्टूबर में कितने दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानें

डाक्टरों की कमी से मेनका गांधी चिंतित

सांसद मेनका गांधी ने कहाकि, महमूदपुर गांव को सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत केंद्र सरकार की 17 योजनाओं के तहत विकास कार्य संपादित करके गांव को आदर्श व स्मार्ट बनाया जाएगा। जिला अस्पताल समेत स्वास्थ्य केंद्रों में चिकित्सकों के अभाव पर चिंता व्यक्त की है।

Home / Sultanpur / डाक्टरों की कमी से मेनका गांधी चिंतित, महमूदपुर गांव सांसद आदर्श गांव घोषित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो