scriptसड़क पर उतरे शिवसैनिक, कमलेश तिवारी के हत्यारों को फांसी देने की मांग | Shiv Sainiks demand to hang Kamlesh Tiwari killers | Patrika News
सुल्तानपुर

सड़क पर उतरे शिवसैनिक, कमलेश तिवारी के हत्यारों को फांसी देने की मांग

लखनऊ में हुए दिनदहाड़े हिंदू नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर पुलिस प्रशासन के विरोध में सोमवार को शिवसैनिक के कार्यकर्ताओं सड़क पर उतरे।

सुल्तानपुरOct 22, 2019 / 04:03 pm

Neeraj Patel

सड़क पर उतरे शिवसैनिक, कमलेश तिवारी के हत्यारों को फांसी देने की मांग

सड़क पर उतरे शिवसैनिक, कमलेश तिवारी के हत्यारों को फांसी देने की मांग

सुलतानपुर. लखनऊ में हुए दिनदहाड़े हिंदू नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर पुलिस प्रशासन के विरोध में सोमवार को शिवसैनिक के कार्यकर्ताओं सड़क पर उतरे। उन्होंने हत्यारों का पुतला फूंककर मुख्यमंत्री से हत्यारों को फांसी देने की मांग की। इसके अतिरिक्त पचास लाख मुआवजे की मांग भी की है।

जिला प्रमुख नवीन मिश्रा की अगुवाई में हिंदू नेता कमलेश तिवारी के हत्या के विरोध में सोमवार को जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष पुतला फूंककर हत्यारों को फांसी देने की मांग की। सभी शिवसैनिक ने परिवार को पचास लाख रुपये, एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी तथा उनके पुत्र को और उनके भाई को लाइसेंसी असलहे स्वीकृत दिए जाने की मांग की है। इससे कमलेश तिवारी का परिवार भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं से बच सके।

सैकड़ों कार्यकर्ता हुए शामिल

इस दौरान अयोध्या मंडल प्रमुख कौशलेंद्र प्रताप सिंह, मंडल महासचिव विवेक सिंह, जिला प्रभारी विशाल श्रीवास्तव, मंडल महिला मोर्चा अध्यक्ष रंजना हिंदुस्तानी समेत सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए।

Home / Sultanpur / सड़क पर उतरे शिवसैनिक, कमलेश तिवारी के हत्यारों को फांसी देने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो