scriptWeather Alert: इस बार ठंड के टूटेंगे कई रिकॉर्ड, अब तेजी से लुढ़केगा पारा | Weather Forecast Cold temprature and fog alert by mausam vibhag | Patrika News
सुल्तानपुर

Weather Alert: इस बार ठंड के टूटेंगे कई रिकॉर्ड, अब तेजी से लुढ़केगा पारा

Weather Forecast. सुलतानपुर में बढ़ी ठंड, पछुआ हवाओं के कारण 9 डिग्री पहुंचा रात का न्यूनतम तापमान

सुल्तानपुरNov 23, 2020 / 07:18 pm

Hariom Dwivedi

cold.jpg

मौसम विभाग के अनुसार इस साल कई रिकॉर्ड भी ठंड की वजह से टूट सकते हैं

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
सुलतानपुर. Weather Forecast. पहाड़ी राज्यों में बर्फबारी के बाद पछुआ हवाओं से पूरे जिले में कड़कड़ाती ठंड ने दस्तक दे दी है। नवंबर माह में रविवार की सुबह सबसे ठंडी रही। जिसके चलते अन्य दिनों की तुलना में रविवार सुबह और सोमवार की सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए बहुत कम लोग निकले। विशेषकर बुजुर्ग मॉर्निंग वॉक के लिए नहीं निकल सके। केएनआई कृषि विज्ञान केन्द्र के मौसम पर्वेक्षक डॉ. सूर्यप्रकाश मिश्र के मुताबिक आने वाले दिनों में सुलतानपुर में न्यूनतम पारे में और गिरावट आएगी। जिले के लोगों को कड़कड़ाती ठंड के लिए तैयार रहना चाहिए। मौसम विभाग के अनुसार इस साल कई रिकॉर्ड भी ठंड की वजह से टूट सकते हैं। अगले दो दिनों में कोहरा छाए रहने की संभावना है।
जिले में पिछले तीन सालों की अपेक्षा इस साल नवम्बर 2020 सबसे ठंड़ा रहा। नवम्बर माह में अब तक शनिवार की रात सबसे सर्द रही। जिले में शुक्रवार की रात में न्यूनतम तापमान 10:8 डिग्री सेल्सियस रहा तो पछुआ हवाओं के कारण शनिवार रात का पारा लुढ़क कर 9 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया, जो नवम्बर महीने का सबसे ठंड़ा रिकॉर्ड रहा।

By- Ram Sumiran Mishra

Home / Sultanpur / Weather Alert: इस बार ठंड के टूटेंगे कई रिकॉर्ड, अब तेजी से लुढ़केगा पारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो