scriptCG road accident: दशगात्र से लौट रहे 2 लोगों की हादसे में मौत, महिला मेमू ट्रेन से कट गई तो बुजुर्ग की वाहन की टक्कर से गई जान | CG road accident: 2 old age man and women death in accident | Patrika News
सुरजपुर

CG road accident: दशगात्र से लौट रहे 2 लोगों की हादसे में मौत, महिला मेमू ट्रेन से कट गई तो बुजुर्ग की वाहन की टक्कर से गई जान

CG road accident: 2 अलग-अलग हादसे में बुजुर्ग महिला व पुरुष की मौत, हादसे में मौत से उनके परिजनों में पसरा मातम

सुरजपुरMay 22, 2024 / 09:16 pm

rampravesh vishwakarma

CG road accident
अंबिकापुर/बिश्रामपुर. CG road accident: दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रही वृद्धा की मेमू ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं प्रतापपुर इलाके में अज्ञात वाहन की टक्कर से बुजुर्ग की मौत हो गई। वह भी दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहा था। (CG road accident)

पहली घटना के संबंध में बिश्रामपुर पुलिस ने बताया कि ग्राम पंचायत कुम्दा बस्ती ढोडक़ापारा निवासी 62 वर्षीय सोहागो बाई पति स्व. पन्ने लाल मंगलवार की शाम गांव में ही एक दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होकर अपने घर लौट रही थी।
तभी रेलवे पोल क्रमांक 1017/14 व 1017/15 के मध्य अंबिकापुर-शहडोल मेमू ट्रेन की चपेट में आने से उसकीमौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने पंचनामा, पीएम उपरांत शव परिजन के सुपुर्द कर मामले में मर्ग कायम कर लिया है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार वृद्ध की मौत

इधर प्रतापपुर के पास मंगलवार को अज्ञात वाहन ने बाइक सवार वृद्ध को टक्कर मार (CG road accident) दी। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक दशक्रम कार्यक्रम से शामिल होकर वापस घर लौट रहा था।

बताया जा रहा है कि नन्दलाल पैकरा उम्र 65 वर्ष जयनगर थाना क्षेत्र के द्वारिकानगर का रहने वाला था। मंगलवार को बाइक से दशक्रम कार्यक्रम में शामिल होने ग्राम चिकनी गया था। वहां से शाम को वापस घर लौट रहा था। रास्ते में प्रतापपुर के पास अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। (CG road accident)
दुर्घटना में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए लटोरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Hindi News/ Surajpur / CG road accident: दशगात्र से लौट रहे 2 लोगों की हादसे में मौत, महिला मेमू ट्रेन से कट गई तो बुजुर्ग की वाहन की टक्कर से गई जान

ट्रेंडिंग वीडियो