scriptBreaking News: भोपाल से रिश्तेदार की शादी से लौटे एक ही परिवार के 6 सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हडक़ंप | Covid-19: 6 family members found corona positive, returned from Bhopal | Patrika News
सुरजपुर

Breaking News: भोपाल से रिश्तेदार की शादी से लौटे एक ही परिवार के 6 सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हडक़ंप

Covid-19: एसईसीएल कर्मी का है परिवार, परिवार के 4 पुरुष व 2 महिला सदस्य में कोरोना की पुष्टि के बाद कोविड अस्पताल सूरजपुर में कराया गया भर्ती

सुरजपुरJul 06, 2020 / 10:35 pm

rampravesh vishwakarma

Breaking News: भोपाल से रिश्तेदार की शादी से लौटे एक ही परिवार के 6 सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हडक़ंप

Covid-19

सूरजपुर. सरगुजा संभाग में कोरोना संक्रमितों (Covid-19) का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार को सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर में कार्यरत एसईसीएल कर्मी समेत उसके परिवार के 6 सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिले।

ये सभी भोपाल से शादी अटेंड कर 4 दिन पूर्व ही लौटे थे। स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी को क्वारेंटाइन करने के बाद सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। वहां से सोमवार की रात आई रिपोर्ट में ये पॉजिटिव निकले। इससे जिले में हडक़ंप मच गया है। सभी को कोविड अस्पताल सूरजपुर में भर्ती कराया गया है।

सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर निवासी एसईसीएल कर्मी व उसके परिवार के 5 सदस्य 28 जून को रिश्तेदार के घर शादी में शामिल होने भोपाल गए थे। शादी खत्म होने के बाद सभी 1 जुलाई को बिश्रामपुर लौटे थे। इन्हें स्वास्थ्य विभाग द्वारा एसईसीएल के गेस्ट हाउस में क्वारेंटाइन किया गया था।
Breaking News: भोपाल से रिश्तेदार की शादी से लौटे एक ही परिवार के 6 सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हडक़ंप
4 जुलाई को सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। वहां से सोमवार की रात आई रिपोर्ट में सभी 6 कोरोना पॉजिटिव (Covid-19) निकले। स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी को एसईसीएल के गेस्ट हाउस से सूरजपुर कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया।

22 और लोग हैं क्वारेंटाइन सेंटर में
भोपाल से लौटे परिवार 6 सदस्यों में 4 पुरुष व 2 महिलाएं शामिल हैं। इनकी उम्र 24 वर्ष से लेकर 85 वर्ष तक है। एसईसीएल के जिस गेस्ट हाउस में उन्हें क्वारेंटाइन किया गया था, वहां 22 और लोग क्वारेंटाइन हैं। हालांकि परिवार के सभी 6 सदस्य को अलग रखा गया था।

Home / Surajpur / Breaking News: भोपाल से रिश्तेदार की शादी से लौटे एक ही परिवार के 6 सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हडक़ंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो