scriptपत्नी ने टीवी खरीदने की जिद की तो भड़क गया पति, धारदार हथियार से कर दी हत्या | Husband killed his wife because of buying television | Patrika News
सुरजपुर

पत्नी ने टीवी खरीदने की जिद की तो भड़क गया पति, धारदार हथियार से कर दी हत्या

सोनडिहा गांव के रहने वाले अनुज पटेल का टीवी खरीदने को लेकर अपनी पत्नी मृतका शिला पटेल के साथ विवाद हो गया। पत्नी टीवी खरीदने करने की जिद पर अड़ी रही। दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि पति ने धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर दी।

सुरजपुरJan 01, 2020 / 04:54 pm

Karunakant Chaubey

पत्नी ने टीवी खरीदने की जिद की तो भड़क गया पति, धारदार हथियार से कर दी हत्या

पत्नी ने टीवी खरीदने की जिद की तो भड़क गया पति, धारदार हथियार से कर दी हत्या

सूरजपुर. पति पत्नी के बीच कहासुनी बहुत ही सामान्य बात है लेकिन जिले के चंदौरा थाना क्षेत्र में पति पत्नी के बीच टीवी खरीदने के लिए शुरू हुए मामूली विवाद की वजह से पति ने अपनी पत्नी की जान ले ली। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

बीमार बेटी का इलाज कराने पहुंची मां पर डोल गयी डाक्टर की नियत, क्लिनिक बंद कर किया दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार, सोनडिहा गांव के रहने वाले अनुज पटेल का टीवी खरीदने को लेकर अपनी पत्नी मृतका शिला पटेल के साथ विवाद हो गया। पत्नी टीवी खरीदने करने की जिद पर अड़ी रही। दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि पति ने धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर दी।

घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और परिजनों और रिश्तेदारों से भी मामले में पूछताछ शुरू कर दी है । घटना बीते 30 दिसंबर की देर रात की बताई जा रही है।

Home / Surajpur / पत्नी ने टीवी खरीदने की जिद की तो भड़क गया पति, धारदार हथियार से कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो