scriptखरीदारी कर लौट रहीं स्कूटी सवार मां-बेटी से लूट का आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार | Loot: Accused arrested who looted 4200 Rs with mother-daughter | Patrika News
सुरजपुर

खरीदारी कर लौट रहीं स्कूटी सवार मां-बेटी से लूट का आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

Loot: चेकिंग के नाम पर बनारस मार्ग पर स्थित सोनवाही जंगल में मां-बेटी से साथी के साथ मिलकर की थी 6 हजार रुपए की लूट

सुरजपुरMar 30, 2024 / 09:44 am

rampravesh vishwakarma

Loot

Loot accused arrested by Latori police

बिश्रामपुर. Loot: सूरजपुर जिले के लटोरी चौकी अंतर्गत निवासी मां-बेटी से 4 हजार 200 रुपए लूटने वाले एक आरोपी को लटोरी चौकी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है। दरअसल मां-बेटी 28 मार्च की दोपहर अंबिकापुर से कपड़े की खरीदारी कर स्कूटी से घर लौट रही थीं। इसी दौरान पीछे-पीछे आ रहे बाइक सवार 2 युवकों ने चेकिंग के नाम पर सोनवाही जंगल में उन्हें रुकवाकर वारदात को अंजाम दिया था।

लटोरी चौकी अंतर्गत ग्राम गजाधरपुर निवासी 55 वर्षीय कांती देवी 28 मार्च को अपनी बेटी के साथ स्कूटी से अंबिकापुर के गांधीनगर स्थित कपड़ा दुकान में खरीदारी करने गई थी। खरीदारी कर दोनों दोपहर में घर लौट रहे थे।
वे अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर सोनवाही जंगल के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से बाइक पर सवार होकर 2 अज्ञात युवक वहां पहुंचे और उन्हें रुकने कहा। युवकों के डर से मां-बेटी ने स्कूटी रोक दी।
इस दौरान दोनों युवकों ने उनसे कहा कि अपना झोला चेक करवाओ। इसी बीच उन्होंने झोला छीन लिया और उसमें रखे 2 पर्स लूटकर अंबिकापुर की ओर फरार हो गए। दोनों पर्स में 4 हजार 200 रुपए थे।
उनकी बेटी ने दोनों का स्कूटी से पीछा भी किया लेकिन वे भाग निकले थे। इसकी रिपोर्ट पीडि़ता ने लटोरी चौकी में दर्ज कराई थी। पुलिस धारा 392, 34 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन में लगी थी।

Video: ससुराल आए युवक की जंगल में पेड़ पर 50 फीट ऊपर लटकी मिली लाश


एक आरोपी गिरफ्तार
मामले में लटोरी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अंबिकापुर के ईरानी मोहल्ला निवासी शहजोर अली पिता अय्यूब अली 32 वर्ष को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने लूट की बात स्वीकार कर ली।
पुलिस ने उसके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त हीरो स्पलेंडर प्लस बाइक क्रमांक सीजी 15 सीएस 7142 भी जब्त किया है। आरोपी ने बताया कि वह अपने साथी के साथ ग्राम करवां जा रहा था। इसी बीच सोनवाही जंगल मां-बेटी से लूट की। लूट की रकम में से 400 रुपए का पेट्रोल डलवाकर शेष रकम को दोनों ने बांट लिया था।

महिला को बाइक पर लिफ्ट देकर ले गया जंगल और शुरु कर दी छेड़छाड़, मारपीट कर ट्रांसफर कराए रुपए


फरार आरोपी की खोजबीन जारी
लूट के मामले में फरार दूसरे आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है। कार्रवाई में चौकी प्रभारी धनंजय पाठक, प्रधान आरक्षक विशाल मिश्रा, आरक्षक अम्बिका मरावी, नंदकिशोर राजवाड़े, उमेश सिंह व महिला आरक्षक मुनेश्री पैंकरा सक्रिय रहे।

Home / Surajpur / खरीदारी कर लौट रहीं स्कूटी सवार मां-बेटी से लूट का आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो