scriptBreaking News: बांसबाड़ी में मिली प्रेमी जोड़े की गला कटी लाश, गड्ढे में पड़ी थी युवती, युवक था फांसी के फंदे पर | Love couple throat cut dead body found in Kumda Bansbadi | Patrika News
सुरजपुर

Breaking News: बांसबाड़ी में मिली प्रेमी जोड़े की गला कटी लाश, गड्ढे में पड़ी थी युवती, युवक था फांसी के फंदे पर

Love couple commits suicide: युवक-युवती का शव मिलने की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस, डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने भी की जांच, प्रेम प्रसंग में जान देने की जताई जा रही है आशंका

सुरजपुरMar 16, 2024 / 07:37 pm

rampravesh vishwakarma

Love couple commits suicide

Love couple dead body found in pit

बिश्रामपुर. Love couple commits suicide: दतिमा-बिश्रामपुर मुख्य मार्ग पर कुमदा रेलवे फाटक के समीप बांसबाड़ी में संदिग्ध परिस्थितियों में प्रेमी जोड़े का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। युवक व युवती का गला कटा हुआ था। युवती का शव गड्ढे में पड़ा था, जबकि युवक का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एमआर अहीरे व एएसपी संतोष महतो ने भी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर व्स्तुस्थिति का जायजा लिया।

गौरतलब है कि सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दतिमा-बिश्रामपुर मुख्य मार्ग पर कुमदा रेलवे फाटक के समीप बांसबाड़ी में शनिवार की दोपहर जब फायर वाचर बांस बाड़ी की ओर गया तो एक अज्ञात युवक का शव फांसी पर लटका देखकर तत्काल इसकी सूचना बिश्रामपुर पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही बिश्रामपुर टीआई अलरिक लकड़ा ने वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की सूचना देते ही तत्काल दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचे। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर पाया कि बांस बाड़ी में स्थित एक गड्ढे में एक युवती कुमदा बस्ती देवल्लापारा निवासी 24 वर्षीय पूजा देवांगन पिता परवल देवांगन का शव जमीन पर पड़ा था।
Breaking News: बांसबाड़ी में मिली प्रेमी जोड़े की गला कटी लाश, गड्ढे में पड़ी थी युवती, युवक था फांसी के फंदे पर
जबकि युवक सूरजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गोपीपुर तेपरा निवासी 25 वर्षीय शिवम पिता राजू पनिका का शव वहीं गड्ढे के किनारे एक पेड़ पर फांसी पर लटका हुआ था। बताया जा रहा है कि युवती व युवक की गले को किसी धारदार हथियार से काटा गया है, जिससे दोनों की मौत हो गई है।
घटना स्थल पर ही युवती के शव के समीप एक ब्लेड भी पाया गया है जिसमें खून के निशान लगे हुए थे। संभावना जताई जा रही है कि युवक व युवती द्वारा एक साथ जीने मरने की कसम को पूरा करते हुए अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली गई है। लेकिन कुछ लोगों द्वारा मामले में युवक व युवती की हत्या करने की बात कही जा रही है।

पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामले का होगा खुलासा
मामले में पुलिस जांच व पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही वस्तुस्थिति स्पष्ट होने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि युवक शिवम पनिका पुताई पुट्टी का काम करके जीवन यापन करता था।
वह शुक्रवार की दोपहर में अपनी एचएफ डीलक्स बाइक क्रमांक सीजी 15 सीडब्ल्यू 5443 में अपने दोस्तों के साथ घूमने जाने की बात कहकर घर से निकला था, जिसका आज शव बरामद हुआ है।
Breaking News: बांसबाड़ी में मिली प्रेमी जोड़े की गला कटी लाश, गड्ढे में पड़ी थी युवती, युवक था फांसी के फंदे पर
मौके पर एक मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है। मौके पर उपनिरीक्षक एसआर भगत, सहायक उप निरीक्षक सोहन सिंह, प्रधान आरक्षक विकास सिंह आरक्षक अजय सिंह ने पहुंचकर विवेचना शुरू कर दी है।

इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ गंदी बातें लिखी देख 11वीं की छात्रा ने की थी आत्महत्या, सहेली गिरफ्तार


विभिन्न स्रोतों से हुई जांच शुरू
दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा मौके पर डॉग स्क्वायड, फारेंस्कि एक्सपर्ट कुलदीप कुजूर, साइबर सेल से सहायक उप निरीक्षक राकेश यादव, युवराज की टीम को बुलाकर अलग-अलग तरीके से जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक मामले में किसी प्रकार का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है।

Lok Sabha Chunav 2024: सरगुजा लोकसभा सीट के लिए 7 मई को होगी वोटिंग, राज्य गठन के बाद से भाजपा का रहा है कब्जा, जानें इतिहास


दोहरे हत्याकांड पर क्या कहते हैं परिजन
युवक के पिता राजू पनिका ने बताया कि गुरुवार को ही उसके पुत्र ने बताया था कि वह उक्त युवती से प्रेम करता है और उसकी किसी दूसरे जगह शादी होने की बात चल रही है। इसी बात पर क्षुब्ध होकर युवक ने अल्कोहल का सेवन कर लिया था, जिसे सूरजपुर अस्पताल में उपचार कराया गया था।
युवती के पिता परवल देवांगन का कहना है कि युवती की शादी अंबिकापुर निवासी एक युवक के साथ तय होने वाली थी। इसके लिए शादी हेतु विचार चल रहा था। युवक शिवम पनिका द्वारा मेरी पुत्री की परिचित गांव के ही रेखा नामक युवती के मोबाइल के माध्यम से संपर्क करके युवती को घटना स्थल बुलाया गया था।
जिस पर युवती के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने बिश्रामपुर थाना भी परिजन गए थे। दोनों पक्ष के बयान से ऐसा प्रतीत होता है कि युवक व युवती ने एक साथ जीने मरने की मंशा से उक्त घटना को अंजाम दिया होगा।

Home / Surajpur / Breaking News: बांसबाड़ी में मिली प्रेमी जोड़े की गला कटी लाश, गड्ढे में पड़ी थी युवती, युवक था फांसी के फंदे पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो