scriptप्रेम कहानी का खौफनाक अंत: बहन को भगा ले गया था प्रेमी, भाई ने जीजा के साथ मिलकर कर दिया मर्डर | Love crime: Brother murdered his sister boyfriend with brother-in-law | Patrika News
सुरजपुर

प्रेम कहानी का खौफनाक अंत: बहन को भगा ले गया था प्रेमी, भाई ने जीजा के साथ मिलकर कर दिया मर्डर

Love Crime: गंभीर हालत में रायपुर किया गया था रेफर, इलाज के दौरान हो गई थी मौत, पुलिस ने आरोपी जीजा-साले को किया गिरफ्तार

सुरजपुरFeb 06, 2020 / 08:21 pm

rampravesh vishwakarma

प्रेम कहानी का खौफनाक अंत: बहन को भगा ले गया था प्रेमी, भाई ने जीजा के साथ मिलकर कर दिया मर्डर

Murder accused arrested

बिश्रामपुर. प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या (Murder of sister’s boyfriend) के मामले में लटोरी पुलिस ने आरोपी जीजा-साले को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल युवक का एक युवती से प्रेम संबंध था। युवक उसे अपने साथ भगा ले गया था। (Love crime)
इसकी जानकारी मिलने पर युवती के भाई व जीजा ने मिलकर युवक की डंडे से बेदम पिटाई कर दी थी। गंभीर रूप से जख्मी युवक ने रायपुर के अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। (Love crime)

सूरजपुर जिले के लटोरी चौकी अंतर्गत ग्राम जगरनाथपुर निवासी 18 वर्षीय सूरज लकड़ा पिता रामलखन लकड़ा का करमपुर की एक युवती से प्रेम संबंध था। उसने 26 जनवरी 2020 को युवती को भगाकर ग्राम छतरपुर में रहने वाले अपने रिश्तेदार भागुर तिर्की के घर ले आया था। (Girlfriend and boyfriend absconding)
अगले दिन 27 जनवरी को युवती के भाई आलोक टोप्पो व जीजा संदीप लकड़ा को इसकी जानकारी लगी तो वे छतरपुर पहुंचे और डंडे से सूरज की बेदम पिटाई कर दी। इसके बाद जख्मी हालत में ही उसे जगरनाथपुर ले जाकर छोड़ दिया।
परिजनों ने सूरज को 28 जनवरी को पहले प्रतापपुर फिर अंबिकापुर के मिशन अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से उसे रायपुर रेफर कर दिया गया, इस पर परिजन सूरज को लेकर रायपुर गए, यहां के अस्पताल में उपचार के दौरान 3 फरवरी की रात उसकी मौत हो गई। (Sister lover murder)

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
4 फरवरी को परिजन रायपुर से उसका शव लेकर वापस लौटे और रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में लटोरी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर आरोपी 20 वर्षीय आलोक टोप्पो पिता गोविंद टोप्पो व जीजा संदीप लकड़ा उर्फ पट$कु पिता सुरेंद्र लकड़ा को गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई में लटोरी चौकी प्रभारी सुभाष कुजूर व अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।

सूरजपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surajpur Crime

Home / Surajpur / प्रेम कहानी का खौफनाक अंत: बहन को भगा ले गया था प्रेमी, भाई ने जीजा के साथ मिलकर कर दिया मर्डर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो