scriptशादी के बचे बासी रसगुल्ले खाकर 1 दर्जन से अधिक लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती | More than 1 dozen people fall ill after eating stale Rasgullas | Patrika News
सुरजपुर

शादी के बचे बासी रसगुल्ले खाकर 1 दर्जन से अधिक लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती

मितानिन द्वारा दवा देने से कई लोग ठीक हो गए, लेकिन 14 लोगों को अस्पताल में कराया गया है भर्ती, डॉक्टरों के अनुसार सभी की हालत अब है सामान्य

सुरजपुरMay 06, 2024 / 09:25 pm

rampravesh vishwakarma

Children admitted in hospital
भैयाथान. भैयाथान विकासखंड अंतर्गत ग्राम केवरा में बासी रसगुल्ले के सेवन से बच्चों सहित एक दर्जन लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो गए। इनमें से कुछ लोग तो गांव में ही मितानिन द्वारा दवा का सेवन कराने से ठीक हो गए, लेकिन 14 लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। यहां उपचार के बाद उनकी हालत फिलहाल सामान्य है।

सूरजपुर जिले के भैयाथान थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत केवरा का गड़ेरियाडीह पंडो बाहुल्य गांव है। यहां तीन दिन पूर्व एक घर में शादी हुई थी। इसमें बचे हुए रसगुल्ले का सेवन करने से गांव के बच्चों सहित एक दर्जन से अधिक लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो गए। उन्हें उल्टी-दस्त होने लगा।
गांव की मितानिन द्वारा दवा उपलब्ध कराए जाने पर कुछ लोगों की तबियत ठीक हो गई। लेकिन 14 लोगों की तबियत में सुधार होता न देख उन्हें भैयाथान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

सभी की हालत सामान्य

इस संबंध में भैयाथान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉ. साकेत वर्मा ने बताया कि बासी रसगुल्ले खाने से सभी बीमार पड़ गए थे। उपचार के बाद उनकी स्थिति सामान्य है।

Home / Surajpur / शादी के बचे बासी रसगुल्ले खाकर 1 दर्जन से अधिक लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो