scriptमोड़ पर पहुंचते ही सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई स्कॉर्पियो, 1 की दर्दनाक मौत, ड्राइवर गंभीर | Scorpio overturned in pit, one man death | Patrika News
सुरजपुर

मोड़ पर पहुंचते ही सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई स्कॉर्पियो, 1 की दर्दनाक मौत, ड्राइवर गंभीर

बुकिंग पर स्कॉर्पियो लेकर गया था काम से, अलसुबह घर लौटने के दौरान रास्ते में हो गया हादसा

सुरजपुरMar 16, 2019 / 08:37 pm

rampravesh vishwakarma

Scorpio accident

Scorpio accident

सूरजपुर. सूरजपुर जिले के रामानुजनगर-प्रेमनगर मार्ग पर स्थित कंचनपुर मोड़ में तेज रफ्तार एक स्कार्पियो पलट गई। हादसे में वाहन में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में ग्रामीण की मौत से परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

सूरजपुर जिले के प्रेमनगर निवासी उदयभान सिंह स्कॉर्पियो वाहन क्रमांक सीजी 29 ए-5857 को बुक कर प्रेमनगर से रामानुजनगर गया हुआ था। काम खत्म होने के बाद शनिवार की सुबह ड्राइवर उसे लेकर वापस लौट रहा था।
स्कॉर्पियो रामानुजनगर-प्रेमनगर मार्ग पर स्थित कंचनपुर मोड़ के पास पहुंचा ही था कि वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। हादसे में स्कॉर्पियों में सवार उदयभान को गंभीर चोटें आई, जिसे उपचार के लिए प्रेमनगर चिकित्सालय लाया गया।
यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई जबकि वाहन चालक को भी चोटें आई हैं, जिसका जिला अस्पताल में उपचार जारी है। हादसे में ग्रामीण की मौत से उसके परिजनों में मातम पसर गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो