scriptपति घर लौटा तो बंद था दरवाजा, धक्का देकर भीतर घुसा तो इस हाल में मिली पत्नी, कर दी हत्या | Wife found in house in this condition, husband murdered | Patrika News
सुरजपुर

पति घर लौटा तो बंद था दरवाजा, धक्का देकर भीतर घुसा तो इस हाल में मिली पत्नी, कर दी हत्या

Crime news: बाहर भागने की फिराक में था आरोपी, पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को बस स्टैंड (Bus stand) से किया गिरफ्तार, न्यायालय में पेश कर भेजा गया जेल

सुरजपुरJan 22, 2023 / 08:49 pm

rampravesh vishwakarma

Crime news

Husband arrested in wife murder case

सूरजपुर. Crime news: कोतवाली पुलिस ने महिला की हत्या के मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। शराब के नशे में धुत पत्नी द्वारा खाना नहीं दिए जाने से नाराज होकर आरोपी पति ने उसे मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद फरार हो गया था। दरअसल पति 20 जनवरी की दोपहर घर लौटा तो भीतर से घर का दरवाजा बंद था, जब वह धक्का मारकर भीतर घुसा तो पत्नी शराब के नशे में धुत थी। खाना मांगा तो नहीं दिया, इस कारण उसपर टांगी से प्रहार कर दिया और किचन में कंबल से ढक कर फरार हो गया था। इस दौरान उसकी मौत हो गई थी।

20 जनवरी को सूरजपुर कॉलेज रोड में किराए के मकान में रहने वाली धनरासो की लाश घर में मिली थी। उसका पति रामरतन देवांगन फरार था। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को शुरूआती जांच में ही शक हो गया था कि मृतका की हत्या उसके पति ने ही की है। मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी।
इसी बीच मुखबिर से जानकारी मिली कि संदेही रामरतन देवांगन बाहर भागने की फिराक में है और बस स्टैण्ड के पास देखा गया है। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ा।

पूछताछ में उसने पत्नी की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त टांगी जब्त कर लिया। पुलिस ने रविवार को उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बेटी बोली- शराब पीकर मुझे मारता है पति, मैं वहां नहीं जाऊंगी, मां ने वापस भेजा तो दामाद ने कर दी हत्या

इस वजह से ली जान
आरोपी ने बताया कि 19 जनवरी की सुबह वह अपनी बाइक लेने ग्राम सेंदरी गया था। पत्नी धनरासो उर्फ निशा घर में अकेली थी। दोपहर में घर वापस आया तो दरवाजा बंद था। पत्नी को आवाज देने पर नहीं सुनी। दरवाजे को धक्का देकर खोला और अंदर गया तो पत्नी शराब पीकर सो रही थी।
आवाज देकर खाना देने के लिए उठाया तो नहीं उठी। इससे आवेश में आकर टांगी के बट से पत्नी पर हमला कर दिया। इससे उसे गंभीर चोट आई और वह बेहोश हो गई। फिर उसे किचन कमरे में जमीन में लेटा दिया और कंबल ढककर वहां से भाग गया।

गौरलाटा पहाड़ी मंदिर में पूजा करने गए व्यक्ति की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या, चट्टान पर पड़ी मिली लाश


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में एसआई दिनेश राजवाड़े, संतोष सिंह, गजपति मिर्रे, एएसआई बजरंगी लाल चौहान, प्रधान आरक्षक इसित बेहरा, लखेश साहू, मोहम्मद तालीब शेख, आरक्षक रामकुमार नायक, लक्ष्मी नारायण मिर्रे, संजय सिंह, विजय टोप्पो व बृजभुवन कंवर सक्रिय रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो