scriptजागरूक हुए लोग, बना रहे रणनीति | Awakened people, strategy continues | Patrika News
सूरत

जागरूक हुए लोग, बना रहे रणनीति

परवत पाटिया क्षेत्र की अभी तक आठ सोसायटियों में बैठक सम्पन्न

सूरतMay 20, 2019 / 09:20 pm

Dinesh Bhardwaj

patrika

जागरूक हुए लोग, बना रहे रणनीति

सूरत. निजी बसों की अवैध पार्किंग व यातायात समस्या से परेशान परवत पाटिया क्षेत्र के कुछ लोगों की जागरुकता अब सोसायटियों की जागरुकता बन चुकी है। क्षेत्र में लगातार दूसरे सप्ताह के पहले दिन सोमवार को भी बैठकों का दौर चला और इसमें समस्या से निजात पाने के लिए रणनीति बनाई गई।
क्षेत्रीय समस्या के प्रति जागरुकता का अभियान गत सप्ताह के पहले दिन से रुद्राक्ष एवेन्यू सोसायटी में बैठक के दौर से शुरू हुआ था और यह आठवें दिन सोमवार को भी जारी रहा। क्षेत्रीय लोग बैठकों में परवत पाटिया में निजी बसों की अवैध पार्किंग व उससे पनपती यातायात समस्या के अलावा अन्य समस्याओं की लगातार चर्चा कर रहे है। इस मामले में वे जिला कलक्टर धवल पटेल को ज्ञापन भी सौंप चुके है। बैठकों में जनजागृति मंच के सदस्यों का मानना है कि क्षेत्र से समस्या दूर करने के लिए निजी बसों को पूरी तरह से यहां से हटाया जाना जरूरी है, प्रशासन उन्हें अन्यत्र आवासीय इलाके से दूर पे एंड पार्किंग उपलब्ध कराए। ऐसा वराछा क्षेत्र में प्रशासन की ओर से किया भी गया है, जहां सरथाणा के निकट निजी बसों को पार्किंग के लिए जगह उपलब्ध करवाई हुई है। सोमवार रात बैठक का दौर रॉयल रीजेंसी परिसर में चला और इस दौरान मंच के सदस्यों ने विभिन्न समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की। बैठक में कई सोसायटी के लोग मौजूद थे।

यहां हो चुकी है बैठकें


परवत पाटिया क्षेत्र में निजी बसों की अवैध पार्किंग, यातायात समस्या समेत अन्य समस्याओं के प्रति लोगों को जागरूक किए जाने के उद्देश्य से कई सोसायटी में बैठकें हो चुकी है। इसमें रुद्राक्ष एवेन्यू, डीजी पोइंट, सिटीजन हाइट्स, रुद्रमणि एवेन्यू, शिवम अपार्टमेंट, सोनल रेजिडेंसी, रॉयल रीजेंसी आदि सोसायटी शामिल है।

Home / Surat / जागरूक हुए लोग, बना रहे रणनीति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो