scriptनहाने उतरे थे पानी में और डूब गए दोनों | Both took bath and drowned in water | Patrika News
सूरत

नहाने उतरे थे पानी में और डूब गए दोनों

भवन निर्माण के लिए खोदे गड्ढ़े में भरा था पानी
शव सडक़ पर रख लोगों ने की मुआवजे की मांग

सूरतAug 19, 2019 / 07:42 pm

Dinesh Bhardwaj

patrika

नहाने उतरे थे पानी में और डूब गए दोनों

भरुच. भरुच तहसील के उमराज गांव में सडक़ किनारे बिल्डर द्वारा भवन निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढ़े में भरे बरसाती पानी में नहाने गए दो किशोर रविवार को डूब गए। दोनों के शव बाद में दमकल कर्मचारियों ने मशक्कत के बाद पानी से बाहर निकाले। उधर, स्थानीय लोगों ने बिल्डर के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए शव सडक़ पर रख दिए और मुआवजे की मांग की।
भरुच तहसील के उमराज गांव के पास दहेज बायपास रोड पर सूरत के एक बिल्डर ने भवन निर्माण के लिए जमीन खरीदकर वहां गड्ढ़ा खुदवाया था। बरसात में गड्ढ़े में पानी भर गया उधर, पंचायत ने भवन निर्माण अनुमति व बरसाती पानी की निकारी की समस्या से काम बंद करवा दिया था। रविवार शाम साबूगढ़ इलाके की महावीर झोपड़पट्टी के गौतम गोपाल घीवाला (13) व उसका छोटा भाई किशन गोपाल घीवाला तथा राहुल मनु घीवाला(14) पानी से भरे गड्ढ़े में नहाने गए थे। तालाब में नहाने उतरे गौतम व राहुल गहरे पानी में चले गए और डूब गए। यह देख किनारे पर बैठा किशन ने चिल्लाकर लोगों को वहां बुलाया। बाद में परिजन भी वहां पहुंचे। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस व दमकलकर्मी वहां पहुंचे और बाद में दोनों किशोरों के शव पानी से बाहर निकाले।

चौराहे पर किया चक्काजाम


गड्ढ़े में डूब कर मरे किशोरों के शव स्थानीय लोगों ने परिजनों के साथ सोमवार सुबह शहर के शक्तिनाथ चौराहे पर रखकर चक्काजाम कर दिया। बिल्डर के खिलाफ कड़ी कार्यवाही व मुआवजा देने की मांग के साथ लगाए चक्काजाम में फंसे वाहनों की लंबी कतार लग गई। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और प्रशासन ने बिल्डर के खिलाफ कार्यवाही करने व मुआवजा दिलाने के आश्वासन के बाद परिजनों ने शव उठाए।

Home / Surat / नहाने उतरे थे पानी में और डूब गए दोनों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो