scriptकॉफी पीने के बहाने सहकर्मी युवती को बनाया हवस का शिकार | Colleague made the girl a victim of rape | Patrika News
सूरत

कॉफी पीने के बहाने सहकर्मी युवती को बनाया हवस का शिकार

– सलाबतपुरा पुसिल ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

सूरतJan 06, 2022 / 10:14 pm

Dinesh M Trivedi

बदनाम करने की धमकी देकर अलग अलग होटलों में किया नाबालिग से बलात्कार

बदनाम करने की धमकी देकर अलग अलग होटलों में किया नाबालिग से बलात्कार

सूरत. आंजणा क्षेत्र के एक कारखाने में काम करने वाली युवती को सहकर्मी युवक ने कॉफी पीने के बहाने साथ ले जाकर अपनी हवस का शिकार बना डाला। इस संबंध में पीडि़त युवती की शिकायत पर सलाबतपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी निखिल (19) ने उन्नीस वर्षीय पीडि़ता से बलात्कार किया।
पीडि़ता उसके साथ कारखाने में काम करती थी। इस वजह से उसे पहचानती थी। सोमवार को दोपहर करीब दो बजे वह उसे कॉफी पीने के बहाने आंजणा से ऑटो रिक्शा में बिठा कर मीठीखाड़ी क्षेत्र में ले गया। वहां पर गोदाम के शेड नुमा कमरे में उसने बातचीत के दौरान उसने कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। फिर उसके साथ बलात्कार किया। होश आने पर पीडि़ता घबरा गई।
———–

गुजरात की टीम में सूरत के तीन खिलाडिय़ों का चयन

सूरत. बीसीसीआई द्वारा आयोजित रणजी ट्रॉफी के लिए गुजरात की टीम में सूरत के तीन खिलाडिय़ों का चयन किया गया है। इनमें मध्यमक्रम के बल्लेबाज भार्गव मेराई, तेज गेंदबाज मेहुल पटेल, पार्थ वाघाणी शामिल है। भार्गव गुजरात की ओर से 63 रणजी, 41 एकदिवसीय, 6 टी-20 मैच खेल चुके है जबकि मेहुल 18 रणजी, 16 एकदिवसीय, 16 टी-20 मैच खेल है। पार्थ अपना दूसरा रणजी मैच खेलेंगे। रणजी ट्रॉफी के मैच 13 जनवरी से शुरु होंगे।
——————–
ट्रेन में चोरी करने वाला शातिर गिरफ्तार

सूरत. एसओजी पुलिस ने ट्रेनों में चोरी करने वाले एक शातिर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी का मोबाइल फोन बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक डिंडोली भेस्तान आवास निवासी अब्दुल रहमान शातिर है। मुंबई और सूरत के बीच ट्रेनों में मोबाइल समेत लोगों का कीमती सामान चुराने वाला अब्दुल सूरत के अलावा वडोदरा, वलसाड़ व पालनपुर में चोरी के तेरह मामलों में पकड़ा जा चुका है। कुछ दिनों पूर्व उसने सूरत से मुंबई जार ही ट्रेन में एक यात्री का मोबाइल फोन चुराया था। उसके बारे में मुखबिर से सूचना मिलने पर एसओजी ने उसे अकबर सईद टेकरा से गिरफ्तार कर चोरी का मोबाइल जब्त किया है।
———————-
फिर उसने हिम्मत जुटा कर पुलिस से संपर्क किया और निखिल के बुधवार रात सलाबतपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने निखिल को गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल करवा कर उससे पूछताछ की जा रही है।
ृ————————–

Home / Surat / कॉफी पीने के बहाने सहकर्मी युवती को बनाया हवस का शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो