scriptकांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल | Congress workers join BJP | Patrika News
सूरत

कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

गणदेवी विधायक नरेश पटेल का सोमवार को सम्मान समारोह आयोजित
Gandevi MLA Naresh Patel held the ceremony on Monday

सूरतJul 28, 2020 / 12:33 am

Sunil Mishra

कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

bjp

वांसदा. विधानसभा अनुसूचित जनजाति समिति के प्रमुख बनाए गए गणदेवी विधायक नरेश पटेल का सोमवार को सम्मान समारोह आयोजित किया गया था। इस दौरान कांग्रेस के कई कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो गए। सम्मान समारोह में वांसदा तहसील भाजपा प्रमुख मणिलाल पटेल, मंत्री संजय बिहारी, शांतु गावित समेत भाजपा के कई स्थानीय नेताओं की उपस्थिति में विभिन्न संस्थाओं से जुड़े कांग्रेसियों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान उपस्थित भाजपा नेताओं ने पार्टी में सभी का स्वागत किया।
कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल
खराब सड़कों की मरम्मत कराने की मांग
वांसदा. तहसील के उनाई जिला पंचायत सीट के अंतर्गत आने वाले विभिन्न गांवों की खराब सड़कों को बनाने की मांग ग्रामीणों ने की है। इस बारे में कई गांव के सरपंचों ने तालुका भाजपा उपप्रमुख कनुु पटेल ने अग्रणियों के साथ खराब मार्गों का निरीक्षण किया। इस दौरान सरपंचों ने इन सभी मार्गों को मुख्यमंत्री सड़क योजना में शामिल कर बनाने की मांग की। खराब मार्गों के कारण कई गांव के लोगों को लंबी दूरी तय करने के बाद गंतव्य तक पहुंचना पड़ता है। कई जगहों पर खराब मार्गों के कारण जरूरत के समय एम्बुलेन्स भी नहीं पहुंच पाती है।
शिक्षक संगठन ने दिया ज्ञापन
वलसाड. जिला शिक्षक संगठन की ओर से सोमवार को विविध मांगों के संदर्भ में कलक्टर को ज्ञापन दिया गया। मांग पूरी न होने पर आंदोलन करने का ऐलान भी किया गया है।
ज्ञापन में ग्रान्टेड स्कूलों के माध्यमिक कक्षा के शिक्षकों को पूरी सुविधाएं, सातवें वेतन आयोग का लाभ देने की मांग शामिल है। इसके अलावा कोरोना के कारण स्कूल के शिक्षकों से निकाले शिक्षकों व जिनका वेतन काटा गया है उसे आने वाले समय में पूरा देने की मांग भी शामिल है। शिक्षक संघ के प्रमुख दीपक पटेल ने कहा कि पूर्व में भी सरकार को ज्ञापन दिया गया था और मुख्यमंत्री ने भी शिक्षकों को राहत देने की मांग की थी, लेकिन कुछ नहीं हुआ। इस बार ज्ञापन देने के साथ ही मांग पूरी न होने पर आंदोलन करने की भी चेतावनी दी गई है।
स्टेडियम रोड पर जमा भीड़ को पुलिस ने हटाया
वलसाड कलक्टर ने जिले में धारा 144 लागू कर लोगों को जमा होने पर रोक लगाई है। शहर के स्टेडियम रोड पर बड़ी संख्या में जमा हुए लोगों को पुलिस ने हटा दिया। पुलिस ने कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए चार से ज्यादा लोगों को एक जगह जमा होने पर रोक लगाई है। स्टेडियम रोड पर सुबह में सैकड़ों मजदूर काम की तलाश में जमा होते हैं। जिन्हें पुलिस ने हटा दिया। इस दौरान कई लोगों से मास्क न पहनने पर जुर्माना भी लिया गया और सड़क पर थूकने से मना भी किया। पुलिस ने कलक्टर के आदेश के बाद से धारा 144 का सख्ती से अमल करना शुरू कर दिया है।

Home / Surat / कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो