scriptसावधान: कोरोना के बढ़ते मामलों को देख प्रशासन ने स्कूलों को सावधानी रखने के दिए निर्देश | CORONA : administration instructed the schools to be careful | Patrika News
सूरत

सावधान: कोरोना के बढ़ते मामलों को देख प्रशासन ने स्कूलों को सावधानी रखने के दिए निर्देश

– शहर और जिले की स्थिति को गंभीरता से लेने के लिए जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय ने संचालकों को दी सूचना

सूरतOct 15, 2021 / 01:05 pm

Divyesh Kumar Sondarva

सावधान: कोरोना के बढ़ते मामलों को देख प्रशासन ने स्कूलों को सावधानी रखने के दिए निर्देश

सावधान: कोरोना के बढ़ते मामलों को देख प्रशासन ने स्कूलों को सावधानी रखने के दिए निर्देश


सूरत.
सूरत और जिले की स्कूलों की समस्या को सुलझाने के लिए मिली संकलन बैठक में कोरोना प्रति सभी को सावधानी रखने के निर्देश दिए गए है। धीमी गति से बढ़ रहे कोरोना मामले को गंभीरता से लेने के लिए स्कूलों को सूचित किया गया है। जिससे कोई भी विद्यार्थी कोरोना की चपेट में ना आ जाए।
पिछेल लंबे समय से सूरत और जिले की स्कूलों में कई समस्याओं का संचालक और शिक्षक समान कर रहे है। इन समस्याओं को सुलझाने की मांग हो रही है। कई संगठनों ने इस मामले में आंदोलन करने की भी चेतावनी दी है। इसलिए लंबे समय बाद सूरत जिले शिक्षा अधिकारी कार्यालय में संकलक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कोरोना को गंभीरता से लेने का निर्देश दिया गया है। क्योंकि पिछले कुछ दिनों में कोरोना के मामले सामने आ रहे है। धीमी गति से फिर कोरोना अपने पैर पसार रहा है। इसलिए बैठक में कोरोना के प्रति सावधानी रखने को कहा गया। विद्यार्थियों का स्कैनिंग करना, सेनेटाइजिंग कर कक्षा में प्रवेश देना, विद्यार्थी बीमार हो तो दूसरो से अलग बिठाना। तुरंत अभिभाव को सूचित कर विद्यार्थी को घर भेज देना। सभी शिक्षक और कर्मचारियों का भी ध्यान रखने का निर्देश दिया गया है। किसी विद्यार्थी को कोरोना को चपेट में आने से बचाया जा सके। सूरत सहित दक्षिण गुजरात में फिर कोरोना के मामलों ने सभी को चिंतित कर दिया है।

Home / Surat / सावधान: कोरोना के बढ़ते मामलों को देख प्रशासन ने स्कूलों को सावधानी रखने के दिए निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो