scriptबरसात व भारी वाहनों की वजह से सडक़ पूरी तरह जर्जर | Due to rain and heavy vehicles, the road is completely shabby | Patrika News
सूरत

बरसात व भारी वाहनों की वजह से सडक़ पूरी तरह जर्जर

जर्जर सडक़ से वाहन चालक परेशान

सूरतNov 07, 2018 / 05:45 pm

Sanjeev Kumar Singh

surat photo

बरसात व भारी वाहनों की वजह से सडक़ पूरी तरह जर्जर

भरुच.

नारेश्वर से पालेज के बीच सडक़ पर जगह-जगह गड्ढा बन जाने से वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नारेश्वर के समीप सायर गांव में नर्मदा किनारे रेती की लीज होने से भारी वाहनों का आवागमन इस मार्ग पर ज्यादा रहता है। बरसात व भारी वाहनों की वजह से सडक़ पूरी तरह जर्जर हो चुकी है। जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

नारेश्वर से पालेज के बीच १७ किमी लंबी सडक़ का निर्माण बारह करोड़ रुपये की लागत से तीन माह पहले कराया गया था। सडक़ पर बन गए गड्ढे सडक़ निर्माण की पोल को खोलने का काम कर रहे हैं। मार्ग इतना ज्यादा खराब हो गया है कि यहां से आने जाने में लोगों को पसीना छूट रहा है।
व्यंजन स्पर्धा संपन्न

भरुच. अंकलेश्वर जीआइडीसी में महिलाओं के समूह की ओर से व्यंजन स्पर्धा का आयोजन किया गया। स्पर्धा में ३५ महिलाओं ने हिस्सा लिया था। स्पर्धकों को प्रोत्साहित करने के लिए अंकलेश्वर नगरपालिका की प्रमुख दक्षा बेन शाह के साथ किंजल चौहाण, अर्चना शर्मा, शिल्पा सुरती, ललीता बेन, मीना बेन सहित अन्य मेहमान उपस्थित थे।

साधारण सभा संपन्न

भरुच. नर्मदा विभाग केलवणी मंडल कतपोर की तृतीय मासिक साधारण सभा का आयोजन किया गया। सभा में नए प्रमुख के पद पर मगन पटेल का मनोनयन किया गया। मंत्री के रूप में कनु पटेल और सहमंत्री के रूप में बाबर पटेल का मनोनयन किया गया। मंडल की ओर से संचालित के.एम. हाइस्कूल कतपोर में एचएससी बोर्ड में शत-प्रतिशत परिणाम लाने पर स्कूल के प्रधानाचार्य नरहरि पटेल का सम्मान किया गया।

लोक डायरे में झूमे लोग

भरुच. झगडिय़ा तहसील के कृष्णपुरी गांव में स्थित लक्ष्मणबापू के शक्ति भजन पीठ आश्रम में बुधवार सुबह लोक डायरे के कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें लोगों ने उत्साह के साथ भाग लिया। डायरे में लोक गायक लक्ष्मण बापू बारोट, गीता बेन रबारी, दलसुख प्रजापति, गोपाल बारोट ने अपने गीतों से लोगों को झूमने के लिए बाध्य कर दिया। डायरे में हिस्सा लेने के लिए कृष्णपुरी तथा आसपास के गांव से लोग आए थे।

Home / Surat / बरसात व भारी वाहनों की वजह से सडक़ पूरी तरह जर्जर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो