scriptELECTION : नामांकन के बहाने भरी जा रही जेब..! | ELECTION : Pockets being filled on the pretext of nomination. | Patrika News
सूरत

ELECTION : नामांकन के बहाने भरी जा रही जेब..!

– कई महाविद्यालयों ने नामांकन फॉर्म के लिए वसूली फीस- विश्वविद्यालय प्रशासन ने फीस लौटाने का जारी किया परिपत्र

सूरतOct 10, 2019 / 08:13 pm

Divyesh Kumar Sondarva

ELECTION : नामांकन के बहाने भरी जा रही जेब..!

ELECTION : नामांकन के बहाने भरी जा रही जेब..!

सूरत.

वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय (वीएनएसजीयू) संबद्ध महाविद्यालयों में छत्रसंघ चुनाव को लेकर नया विवाद सामने आया है। कई महाविद्यालयों ने नामांकन फॉर्म की फीस वसूली है। इसकी शिकायत मिलने पर विश्वविद्यालय प्रशासन ने परिपत्र जारी कर नामांकन फीस वसूलने वाले महाविद्यालयों को फीस लौटाने का आदेश दिया है।

सावधान…बगैर काम कॉलेज में किया प्रवेश तो हिरासत में ले सकती है पुलिस.!


वीएनएसजीयू संबद्ध महाविद्यालयों में 11 अक्टूबर को छत्रसंघ चुनाव होने हैं। इस चुनाव के लिए शनिवार को महाविद्यालयों में नामांकन भरे गए। कई महाविद्यालयों ने नामांकन फॉर्म लेने आए विद्यार्थियों से 100 रुपए फीस वसूली। इसे लेकर एनएसयूआई और एबीवीपी ने वीएनएसजीयू प्रशासन से शिकायत की। शिकायत मिलते ही वीएनएसजीयू ने परिपत्र जारी कर सभी महाविद्यालयों को नामांकन फॉर्म की फीस नहीं लेने का आदेश दिया है। साथ ही वसूली गई फीस लौटाने का आदेश दिया है।

VNSGU : वीएनएसजीयू की वर्तमान प्रवेश प्रक्रिया और सोफ्टवेयर निष्फल..!

– चुनाव को लेकर पहले ही वसूली जाती है फीस

महाविद्यालयों में चुनाव को लेकर पहले से ही विद्यार्थियों से फीस वसूली जाती है। विद्यार्थी जब कॉलेज में फीस भरते हैं तभी उनकी फीस में चुनाव की फीस जुड़ी हुई होती है। स्टूडेन्ट वेलफेयर के नाम पर वसूली गई फीस का खर्च चुनाव में किया जाता है। फिर भी जेब भरने के लिए महाविद्यालयों ने नामांकन के नाम पर फीस वसूली है।

Home / Surat / ELECTION : नामांकन के बहाने भरी जा रही जेब..!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो