scriptआंख खुली तो उड़ गए होश | Eyes flew wide open | Patrika News

आंख खुली तो उड़ गए होश

locationसूरतPublished: Sep 19, 2019 10:12:52 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

आरोपी यात्री का दो लाख रुपए भरा बैग लेकर हुआ फरार
कड़ोदरा पुलिस ने आरोपी को 2.01 लाख नकद बैग के साथ पकड़ा
 

आंख खुली तो उड़ गए होश

आंख खुली तो उड़ गए होश

बारडोली.

सूरत जिला की कड़ोदरा पुलिस ने वाहन जांच के दौरान कड़ोदरा चार रास्ता के पास एक संदिग्ध व्यक्ति को रोककर तलाशी ली। इस दौरान पुलिस ने युवक से 2.01 लाख नकद और चाकू बरामद किया। पुलिस पूछताछ में युवक ने रेलवे यात्री की बैग से नकद चोरी करना स्वीकार किया।
रफाल विमान खरीदने वाली टीम के चेयरमैन रहे आरकेएस भदौरिया होंगे नए वायुसेना चीफ

आंख खुली तो उड़ गए होश
प्राप्त जानकारी के अनुसार कड़ोदरा पुलिस की टीम बुधवार शाम वाहन जांच पर थी। इसी दौरान कड़ोदरा चार रास्ता स्थित ठाकोरजी कॉम्प्लेक्स के पास संदिग्ध युवक को रोककर तलाशी ली। इस दौरान पुलिस को युवक से रेलवे टिकट, चाकू और 2.01 लाख रुपए नकद मिले।
विराट कोहली समेत पूरी टीम इंडिया की सुरक्षा में हुई भारी चूक

पुलिस पूछताछ में युवक ने अपना नाम मुंबई के मुंब्रा निवासी मोहम्मद हाफिज जुनेद अहमद शेख (24) बताया। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी ने 14 सितंबर को मुंबई से कैटरिंग इवेंट के लिए जयपुर जाने के लिए बांद्रा-जयपुर ट्रेन में रिजर्वेशन कराया था। वहीं आरोपी रेलवे स्टेशन पहुंचे इससे पहले ही उसकी ट्रेन छूट गई।
मात्र चार दिनों में निवेशकों के डूबे 4 लाख करोड़ रुपए, करीब 1300 अंक डूबा सेंसेक्स

बाद में उसने सूरत आने वाली अरावली एक्सप्रेस का जनरल टिकट लेकर ट्रेन के एस-9 कोच में बैठा था। वहां से 10 नंबर के कोच में जाकर बैठ गया। सूरत आते ही रात को ट्रेन में सो रहे एक यात्री की बैग को काटकर अंदर से 2.01 लाख नकद चोरी करने के बाद अंकलेश्वर स्टेशन पर उतर गया। फिर वहां से वापस सूरत आ गया। आरोपी ने पुलिस के भय से एक गेस्ट हाउस मे ठहरने के बाद कड़ोदरा आ गया, जहां पर आरोपी पुलिस के हाथे चढ़ गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो