scriptFEE ISSUE : फीस को लेकर अभिभावकों ने एफआरसी और डीइओ की शिकायत | FEE ISSUE : Parents complaint about fees to FRC and DEO | Patrika News
सूरत

FEE ISSUE : फीस को लेकर अभिभावकों ने एफआरसी और डीइओ की शिकायत

– दूसरे दिन भी गजेरा स्कूल के बाहर अभिभावकों ने किया प्रदर्शन

सूरतJun 12, 2019 / 08:10 pm

Divyesh Kumar Sondarva

surat

FEE ISSUE : फीस को लेकर अभिभावकों ने एफआरसी और डीइओ की शिकायत

सूरत.

शैक्षणिक सत्र शुरू होने के साथ ही कतारगाम स्थित गजेरा स्कूल में फीस को लेकर विवाद हुआ। अभिभावकों ने स्कूल संचालक पर अतिरिक्त फीस बढ़ाने का आरोप लगाकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी रहा। स्कूल के खिलाफ एफआरसी और डीइओ को शिकायत की गई है।
शहर की स्कूलों में सोमवार को नया शैक्षणिक सत्र 2019-20 शुरू होने के साथ ही फीस का विवाद शुरू हो गया। कतारगाम स्थित गजेरा स्कूल के अभिभावकों ने स्कूल प्रशासन पर अतिरिक्त फीस मांगने का आरोप लगाकर सोमवार को स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया। फीस का विवाद मंगलवार को डीइओ और एफआरसी के समक्ष पहुंच गया है। अभिभावकों ने स्कूल पर एफआरसी के आदेश का पालन नहीं करने का आरोप लगया है। अभिभावकों का आरोप है कि शैक्षणिक सत्र 2017-18 और 2018-19 की प्रोविजन फीस का आदेश भी स्कूल ने पालन नहीं किया है। नए शैक्षणिक सत्र की शुरुआत होते ही अभिभावकों पर अतिरिक्त फीस का बोझ डाला जा रहा है। तरह-तरह की अतिरिक्त प्रवृतियों का हवाला देकर फीस बढ़ाई गई है। स्कूल के खिलाफ अभिभावकों ने मंगलवार को एफआरसी और डीइओ को शिकायत की है।

Hindi News/ Surat / FEE ISSUE : फीस को लेकर अभिभावकों ने एफआरसी और डीइओ की शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो