VAPI FIRE NEWS; हाइटेक इंक कंपनी में भीषण आग, अफरा-तफरी

आसपास की अन्य कंपनियां भी कराई गई खाली
केमिकल पदार्थों के कारण आग हुई बेकाबू

By: Sunil Mishra

Updated: 24 Feb 2020, 04:52 PM IST

वापी. जीआइडीसी के 100 शेड विस्तार स्थित हाइटेक इंक कंपनी में रविवार शाम करीब चार बजे भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई थी। केमिकल पदार्थों के कारण कुछ मिनटों में ही बेकाबू हुई आग की चपेट में अन्य कंपनियों की आशंका को देखते हुए काम कर रहे लोगों को हटा दिया गया था और रास्ता भी बंद कर दिया गया था।

VAPI FIRE NEWS; हाइटेक इंक कंपनी में भीषण आग, अफरा-तफरी

अचानक धमाका हुआ और कंपनी से आग का गोला उठा
घटना स्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार अचानक धमाका हुआ और कंपनी से आग का गोला उठा। जब तक लोग कुछ समझते कंपनी में आग लग गई थी। इसे देखते हुए कंपनी में काम करने वालों मेें भगदड़ मच गई। सूचना मिलने पर नोटिफाइड दमकल की गाडिय़ां मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक पूरी कंपनी आग की चपेट में आ चुकी थी। इसे देखते हुए नगर पालिका के अलावा बड़ी कंपनियों एवं अन्य जगहों से भी दमकल की गाडिय़ां बुला ली गई।

VAPI FIRE NEWS; हाइटेक इंक कंपनी में भीषण आग, अफरा-तफरी

दमकल की कई गाडिय़ां आग बुझाने में जुटी

केमिकल होने के कारण आग बुझाने में पानी के साथ फोम का भी लगातार उपयोग किया गया। वहीं, आग के दौरान अंतराल पर विस्फोट होने से आसपास भय का माहौल रहा। दमकल कर्मियों ने आग बुझाने के साथ अन्य कंपनियों के चपेट में आने से बचाने के लिए कड़ी मशक्कत की। दमकलकर्मियों ने कंपनी की ओर जाने वाले सभी रोड को ब्लॉक कर दिया था और आग को काबू करने में जुटे रहे। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। आग लगने से निकला धुएं का गुबार कई किमी दूर से दिख रहा था। समाचार लिखे जाने तक दुर्घटना में किसी जनहानि की जानकारी नहीं मिल पाई थी और दमकल की कई गाडिय़ां आग बुझाने में जुटी थीं।

Show More
Sunil Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned