scriptपहले किया बलात्कार, फिर दी क्राइम ब्रांच के नाम से धमकी | First raped, then threatened by the name of the crime branch | Patrika News
सूरत

पहले किया बलात्कार, फिर दी क्राइम ब्रांच के नाम से धमकी

– तीन आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार

सूरतMar 24, 2019 / 10:46 pm

Dinesh M Trivedi

file

पहले किया बलात्कार, फिर दी क्राइम ब्रांच के नाम से धमकी

सूरत. पूणागाम इलाके में एक युवक ने तलाकशुदा महिला के साथ बलात्कार किया और फिर अपने साथियों के जरिए उसे क्राइम ब्रांच के नाम से धमकी दिलवाई। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन जनों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुख्य आरोपित फरार है।

पुलिस के मुताबिक परवत पाटिया निवासी पिन्टू नामक युवक ने गत ५ नवम्बर को ३६ वर्षीय तलाकशुदा महिला के साथ बलात्कार किया। महिला उसके यहां साड़ी का जॉबवर्क लेने जाती थी। उसने जॉबवर्क का हिसाब करने के बहाने उसे दोपहर में बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती की। साथ ही इस बारे में किसी को कुछ भी बताने पर देख लेने की धमकी भी दी।
धमकी के डर से पीडि़ता ने कुछ समय तो इस बात का किसी से जिक्र नहीं किया, लेकिन जब पीडि़ता ने आवाज उठाई तो उसने गत १० मार्च को अपने पार्टनर इंदर के साथ दो जनों को भेजा। उन दोनों ने अपनी पहचान क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मियों के रूप में देकर एफआइआर करने के बारे में पूछा। फिर कहा कि जो भी करना है सोच समझ कर करना वरना आपको मंहगा पड़ेगा। इतना बता कर वे चले गए। लगातार धमकियां मिलने पर शनिवार को पीडि़ता पूणागाम थाने पहुंची और उसने प्राथमिकी दर्ज करवाई।
पुलिस ने बताया कि पिन्टू फरार है। उसके तीन साथियों पूणा पाटिया सिटीजन हाइट्स निवासी इन्दर सदाणी, गोडादरा शिव पार्क सोसायटी निवासी जब्बरसिंह राजपुरोहित व परवत पाटिया डिम्पलनगर निवासी किरण पुरोहित को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Home / Surat / पहले किया बलात्कार, फिर दी क्राइम ब्रांच के नाम से धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो