script44.36 लाख के ड्रग्स के साथ चार गिरफ्तार | Four arrested with drugs of 44.36 lakhs | Patrika News
सूरत

44.36 लाख के ड्रग्स के साथ चार गिरफ्तार

चारों के पास से सफेद पाउडर मिला

सूरतOct 30, 2018 / 09:42 pm

Sunil Mishra

patrika

44.36 लाख के ड्रग्स के साथ चार गिरफ्तार


नवसारी. चिखली के पीपलगभाण गांव के फार्म हाउस से सूरत आरआर सेल ने 44.36 लाख रुपए के ड्रग्स के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है। कुछ महीने पहले भी लाखों का ड्रग्स पकड़ा गया था। सोमवार को आरआर सेल नवसारी में पेट्रोलिंग कर रही थी। इस दौरान मुखबिर ने पीपलगभाण गांव के भगवान फार्म हाउस में कुछ लोगों को ड्रग्स के साथ मौजूद होने की सूचना दी। इसके बाद पुलिस दल ने तुरंत वहां छापेमारी की और चिखली तलावचोरा निवासी मुकेश नानू पटेल, पीपलगभाण निवासी प्रकाश भगू पटेल, चिखली के घेज गांव निवासी बाबू ढेडा आहिर और खेरगाम तहसील के वाड गांव निवासी मनोज चिमन आहिर को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान चारों के पास से सफेद पाउडर मिला। एफएसएल अधिकारी को बुलाकर जांच करवाने पर यह प्रतिबंधित मिथिलीन डायोकसी मेथेफेटामिन ड्रग्स होने का पता चला। पुलिस ने इस दौरान 554.590 ग्राम ड्र्ग्स जब्त किया है। इसकी कीमत 44 लाख, 36 हजार रुपए बताई गई है। चारों के खिलाफ ड्रग्स रखने और हेराफेरी करने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। मौके से ड्रग्स के अलावा 45 हजार रुपए की तीन बाइक, चार मोबाइल, 4080 रुपए नकद समेत 44.90 लाख का माल सामान जब्त किया गया है। चिखली पुलिस आगे की जांच कर रही है।
patrika
पहले भी पकड़ा गया था ड्रग्स
दो वर्ष पहले भी चिखली के कांगवई गांव से प्रतिबंधित ड्रग्स पकड़ा गया था। कुछ माह पूर्व भी एटीएस ने चिखली हाइवे पर बाइक से ड्रग्स डिलीवरी का मामला पकड़ा गया था। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों को रिमांड पर लेने के बाद पिछले मामलों के बारे में पूछताछ कर तह तक जाने के प्रयास में है।

फरार आरोपी गिरफ्तार
नवसारी. पत्नी की हत्या में उम्रकैद का आरोपी पैरोल मिलने के बाद फरार हो गया था। उसे शनिवार को एलसीबी की पैरोल फर्लो स्क्वाड ने एसटी डिपो के पास से गिरफ्तार कर लिया। वर्ष 2014 में वांसदा के सादड़ फलिया निवासी राजू बद्री प्रसाद पंडित ने पत्नी के साथ झगड़ा होने पर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में उसे गिरफ्तार किया था और कोर्ट में केस चलने पर उसे दोषी ठहराते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी। कुछ महीने बाद वह पैरोल पर छूटा था, लेकिन समयावधि पूरी होने पर जेल में हाजिर होने के बजाय वह राजस्थान फरार हो गया था। फरार आरोपियों को ढूंढने में सक्रिय पैरोल फर्लो स्क्वाड को राजू के एसटी डिपो के पास आने की सूचना मिली थी। इससे पुलिस टीम डिपो के आसपास निगरानी में थी और कुछ देर बाद वहां पहुंचे राजू को गिरफ्तार कर लिया। उसे वांसदा पुलिस के सुपुर्द करने की प्रक्रिया में लगी है। पुलिस के अनुसार पैरोल पर छूटकर वह उदयपुर चला गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो