scriptगैस रिसाव से भडक़ी आग में झुलसा परिवार | Gas leakage flare | Patrika News
सूरत

गैस रिसाव से भडक़ी आग में झुलसा परिवार

एक महिला की मौत, तीन उपचाराधीन

सूरतJan 21, 2019 / 09:24 pm

Sanjeev Kumar Singh

surat photo

गैस रिसाव से भडक़ी आग में झुलसा परिवार

सूरत.

गैस रिसाव से भडक़ी आग में झुलसने से महिला की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक पूणागाम के लक्ष्मीनगर निवासी आशाबेन लीलाधर (40) शनिवार सुबह करीब छह बजे पानी गरम करने के लिए गैस का चूल्हा जलाया, उसी समय गैस रिसाव होने से मकान में आग भडक़ उठी। हादसे में आशा के अलावा हितेश संतोष (13), निमेश शुक्ला (50) और सुजाता संतोष (32) भी झुलसे हैं।
सूचना मिलने पर दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। झुलसे हुए चारों लोगों को 108 एम्बुलेंस में स्मीमेर अस्पताल लेकर आए। चिकित्सकों ने सभी को वार्ड में भर्ती कर लिया। झुलसे हुए चार में आशा और निमेश की हालत गंभीर बनी हुई है। उपचार के दौरान आशा की शनिवार रात को मौत हो गई। हाल में हितेश, निमेश और सुजाता उपचाराधीन हंै।

छात्र ने लगाई फांसी

कापोद्रा क्षेत्र में रहने वाले बारहवीं विज्ञान के छात्र ने फांसी लगा ली। पुलिस के अनुसार वराछा विश्वेश्वर सोसायटी निवासी विवेक हर्षद माजीपरा (१८) स्थानीय क्षेत्र में स्थित सरस्वती स्कूल में बारहवीं विज्ञान का छात्र था। विवेक ने शनिवार शाम को अज्ञात कारणों से घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकलने पर परिजन उसे देखने गए तब उन्हें घटना की जानकारी हुई। दरवाजा तोडऩे पर पता चला कि विवेक ने खुदकुशी कर ली है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए स्मीमेर अस्पताल ले आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो