scriptनिरीक्षकों ने जानी भाजपाइयों के मन की बात | Inspectors know about BJP's mind | Patrika News
सूरत

निरीक्षकों ने जानी भाजपाइयों के मन की बात

नवसारी लोकसभा सीट पर सांसद सीआर पाटील का रहा है दबदबा

सूरतMar 14, 2019 / 10:09 pm

Sunil Mishra

patrika

निरीक्षकों ने जानी भाजपाइयों के मन की बात

नवसारी. नवसारी लोकसभा सीट पर उममीदवार चुनने के लिए भाजपा की ओर से प्रदेश निरीक्षकों ने भाजपाइयों के मन की बात सुनी। गुरुवार को पार्टी द्वारा नियुक्त मुख्य निरीक्षक व विधायक छत्रसिंह मोरी, नवसारी जिला प्रभारी निरंजन झाझमेरा और दर्शना देशमुख ने इस सीट पर उम्मीदवारों के संबंध में राय सुनी।
जानकारी के अनुसार इस सीट पर कई दावेदारों ने दावा किया है। नवसारी लोकसभा में शामिल मजूरा, लिंबायत, उधना, चोर्यासी, जलालपोर, नवसारी और गणदेवी विधानसभा के संगठन पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं समेत व्यापारी मंडल, विभिन्न एसोसिएशन, संगठनों ने निरीक्षकों के समक्ष अपनी पसंद के उम्मीदवार को टिकट देने की मांग मजबूती से रखी। सुबह नौ बजे से जलालपोर विधानसभा क्षेत्र से शुरुआत कर अंत में लिंबायत विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को निरीक्षकों ने सुना। इसमें कई कार्यकर्ताओं ने पदाधिकारियों के साथ तो कई ने अकेले में अपनी राय बताई।

कोली समाज को प्रतिनिधित्व देने की मांग
नवसारी लोकसभा में शामिल सात विधानसभा में कोली समाज की बहुलता है। ेलेकिन नवसारी लोकसभा सीट के अस्तित्व में आने के बाद दो बार से सूरत के सीआर पाटील भारी मतों के अंतर से चुनाव जीतते आ रहे हैं। वहीं, इस बार जातिगत समीकरण के सक्रिय होने से कोली समाज के लोगों ने निरीक्षकों के सामने कोली समाज को प्रतिनिधित्व देने की मांग की है। इसमें गणदेवी के पूर्व विधायक व मंत्री रह चुके करसन पटेल ने भी दावेदारी पेश की है। कोली अग्रणी और जलालपोर विधायक आरसी पटेल के लिए भी टिकट को लेकर चर्चा चलती रही, लेकिन उसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।
patrika

सीआर पाटील का दबदबा
निरीक्षकों के सामने वर्तमान सांसद सीआर पाटील, गणदेवी के पूर्व विधायक करसन पटेल, पूर्व जिला अध्यक्ष ठाकोर देसाई, पीवीएस शर्मा, सुषमा अग्रवाल, सूरत की विभूति देसाई ने दावेदारी पेश की है। कहा जा रहा है कि ज्यादातर नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सीआर पाटील को ही टिकट देेने का समर्थन किया है। दो बार से सांसद चुने जा रहे सीआर पाटील को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गुडबुक में होने से उनका दावा मजबूत माना जा रहा है।

Home / Surat / निरीक्षकों ने जानी भाजपाइयों के मन की बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो