जानिए चेक से छेड़छाड़ कर कैसे बैंक से पार किए ४.२० लाख रुपए

surat news :
- सलाबतपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

सूरत. चेक के साथ छेड़छाड़ कर किसी ने साउथ इंडियन बैंक की रिंग रोड शाखा में स्थित ग्राहक के खाते से ४.२० लाख रुपए पार कर दिए। पुलिस के मुताबिक देना बैंक के मिन्टू सरकार नामक खाताधारक ने साउथ इंडियन बैंक के खाता धारक फर्म कार्तिक क्रिएशन के साथ धोखाधड़ी की। कार्तिक क्रिएशन की ओर से ६० हजार ८५१ रुपए का एक चेक श्वेता प्रिन्ट्स के नाम पर जारी किया गया था। जो मिन्टू सरकार ने किसी तरह से हासिल किया। उक्त चेक के साथ छेड़छाड़ कर मिन्टू ने ४ लाख, २० हजार, ८०० रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करवा दिए। उसके बाद रुपए निकाल लिए। इस बारे में कार्तिक क्रिएशन के संचालकों को पता चलने पर उन्होंने बैंक में शिकायत की। बैंक की ओर से अडाजण निवासी दर्शन भावी कट्टी ने सलाबतपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।


सीआइएसएफ ने किया कंबल वितरण
सूरत. केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआइएसएफ) ने संरक्षिका प्रोजेक्ट के तहत घोड़ा गांव में जरुरत मंदो को २५० कंबलों का वितरण किया। जवानों ने जरुरतमंद विधवाओं, आदिवासियों, गरीब व दिव्यांगों को कंबल बांटे। प्रोजेक्ट की अध्यक्ष ट्वींकल चौधरी ने बताया कि पिछले दिनों सामाजिक सरोकारण के इस प्रोजेक्ट के तहत १५०० पौधे लगाए गए, जवानों द्वारा रक्तदान किया गया, स्कूलों में स्वच्छता व छात्रों को लेखन सामग्री का वितरण भी किया गया था।

Dinesh M Trivedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned