राज्य की सीमा पर वाहनों की लगी कतार

गुजरात-महाराष्ट्र की सरहद

अछाड़ चेकपोस्ट पर सघन जांच के साथ वाहनों को आवागमन की मंजूरी


Gujarat-Maharashtra border

Approval for movement of vehicles with intensive check on Akhtar check post

By: Sunil Mishra

Updated: 16 May 2020, 12:31 AM IST

वापी. गुजरात-महाराष्ट्र की सरहद पर स्थित अछाड़ चेकपोस्ट पर सघन जांच के साथ वाहनों को आवागमन की मंजूरी दिए जाने के बाद से यहां वाहनों की कतार लग रही है। पुलिस वाहनों की जांच के बाद ही प्रवेश करने दे रही है।
कोरोना के कारण लागू किए गए लॉकडाउन के बाद अंतरराज्यीय प्रवेश पर भी प्रतिबंध लगाया दिया गया था। अब कुछ नियमों में ढील मिलने पर अहमदाबाद -मुंबई हाइवे पर वाहनों का आवागमन बढ़ रहा है। वलसाड गुजरात के आखिरी छोर पर है। जिले की सरहद पर अछोड़ चेकपोस्ट है जहां इन दिनों वाहनों की लंबी कतार लग रही है। गुजरात और महाराष्ट्र दोनों तरफ वाहनों के आवागमन के लिए पुलिस परमिट की जांच कर रही है। बिना परमिट के वाहनों को नहीं आने दिया जा रहा है। जांच के दौरान वाहनों की लंबी कतारें लग रही हैं।

https://www.patrika.com/miscellenous-india/who-scientist-reminder-to-indian-government-over-coronavirus-5947829/

राज्य की सीमा पर वाहनों की लगी कतार

हनुमानबारी पंचायत में लोगों को पिलाया आयुर्वेदिक काढ़ा
वांसदा. तहसील की हनुमानबारी ग्राम पंचायत में शुक्रवार को रोग प्रतिरोधक शक्ति में वृद्धि के लिए आयुर्वेदिक काढ़ा पिलाया गया। जिला आयुर्वेद अधिकारी वैद नैनाबेन पटेल के मार्गदर्शन में काढ़ा तैयार किया गया था। कोरोना के खिलाफ लडऩे के लिए लोगों में रोग प्रतिरोधक क्षमता का होना जरूरी है। इसके कारण हनुमानबारी ग्राम पंचायत पर लोगों को काढ़ा पिलाया गया। इस दौरान सोशल डिस्टेन्स का भी ध्यान रखा गया था। इस दौरान वांसदा चिखली विधायक अनंत पटेल, वांसदा टीडीओ, गांव के सरपंच राजूभाई, तलाटी अल्पेश गामित भी उपस्थित थे। हनुमानबारी समेत आसपास के गांव के लोगों ने पहुंचकर काढ़ा का सेवन किया।


पुलिसकर्मियों को पिलाया आयुर्वेदिक काढ़ा
वापी. लॉकडाउन में दिन-रात कानून व्यवस्था बनाए रखने को तत्पर पुलिसकर्मियों की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के उद्देश्य से आयुर्वेदिक काढ़ा पिलाया गया। वापी टाउन, नगर पालिका मैदान, समेत विभिन्न स्थानों पर तैनात पुलिसकर्मियों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने काढ़ा वितरित किया।

https://www.patrika.com/nagaur-news/drinked-ayurvedic-decoction-tell-infection-prevention-measures-5912882/

Sunil Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned