scriptअब दिखेगा बिल्डर के खिलाफ कपड़ा व्यापारियों का रोष | Now cloth traders' anger against builder will be seen | Patrika News
सूरत

अब दिखेगा बिल्डर के खिलाफ कपड़ा व्यापारियों का रोष

सोसायटी ने साधारण सभा बुलाई, मार्केट व्यापारियों समेत कपड़ा बाजार के व्यापारिक संगठन भी रहेंगे मौजूद, सामूहिक विरोध का कल दिखेगा नजारा

सूरतJan 22, 2020 / 09:21 pm

Dinesh Bhardwaj

अब दिखेगा बिल्डर के खिलाफ कपड़ा व्यापारियों का रोष

अब दिखेगा बिल्डर के खिलाफ कपड़ा व्यापारियों का रोष

सूरत. कपड़ा बाजार में ब्रांडेड फर्मों के रघुकुल टैक्सटाइल मार्केट में बिल्डर वर्सेज कपड़ा व्यापारियों के जारी विवाद के बीच सामूहिक विरोध का नजारा शुक्रवार को मार्केट परिसर में देखने को मिलेगा। सोसायटी ने तय किया है कि मार्केट के कपड़ा व्यापारी कपड़ा बाजार के व्यापारिक संगठनों की मौजूदगी में अपने अधिकार के लिए सामूहिक स्तर पर निर्णय किया जाएगा।
रघुकुल टैक्सटाइल मार्केट सोसायटी के अध्यक्ष श्रवण मेंगोतिया ने बताया कि रघुकुल मार्केट संबंधी कागजात, अधिकार अभी भी बिल्डर ने अपने कब्जे में रख रखे है और जिला रजिस्ट्रार सहकारी मंडली के माध्यम से सोसायटी के सभी रिकॉर्ड मांगे जा चुके है लेकिन, वे उन्हें अभी तक नहीं मिले है। इसके अलावा उल्टा चोर कोतवाल को डांटे की तर्ज पर बिल्डर गोपाल डोकानिया व उसके व्यक्ति सरोज तिवारी ने कपड़ा व्यापारियों के विरुद्ध ही पुलिस शिकायत की है। इन सबको ध्यान में रख सोसायटी ने तय किया है कि शुक्रवार सुबह ग्यारह बजे से विशेष साधारण सभा का आयोजन किया जाएगा और इसमें रघुकुल मार्केट के कपड़ा व्यापारी सामूहिक रूप से विरोध प्रदर्शन करेंगे और इसमें फैडरेशन ऑफ सूरत टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन, साउथ गुजरात टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन, व्यापार प्रगति संघ समेत कपड़ा बाजार के अन्य व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे।

तब से बिगड़ी है बात


गतवर्ष जुलाई-अगस्त में रघुकुल मार्केट के पीछे पार्किंग परिसर में बनाए गोदाम महानगरपालिका के अतिक्रमण निरोधक दस्ते को बुलाकर तुड़वाए गए थे। तब से ही मार्केट के कपड़ा व्यापारी बिल्डर के खिलाफ लामबंद हो गए और अपने अधिकार के लिए अब तक संघर्ष कर रहे है। इस बीच दोनों पक्ष की ओर से पुलिस शिकायत भी की जा चुकी है।

Home / Surat / अब दिखेगा बिल्डर के खिलाफ कपड़ा व्यापारियों का रोष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो